KKR vs DC: नितीश राणा ने अर्धशतक जमाने के बाद 'Father in law' को ऐसे किया याद, देखें Video

IPL 2020: KKR Vs DC: अबू धाबी में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ मैच में केकेआर (KKR) के नितीश राणा (Nitish Rana) ने धमाल मचाते हुए अपने आईपीएल करियर का 10वां अर्धशतक जमाया

KKR vs DC: नितीश राणा ने अर्धशतक जमाने के बाद 'Father in law' को ऐसे किया याद, देखें Video

नितीश राणा ने अर्धशतक जमाने के बाद 'Father in law' को ऐसे किया याद, देखें Video

खास बातें

  • दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ नितीश राणा ने ठोके 81 रन
  • अर्धशतक जमाने के बाद अपने ससुर कोे किया याद
  • नितीश राणा ने अर्धशतक अपने ससुर जी को किया डेडिकेट

IPL 2020: KKR Vs DC: अबू धाबी में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ मैच में केकेआर (KKR) के नितीश राणा (Nitish Rana) ने धमाल मचाते हुए अपने आईपीएल करियर का 10वां अर्धशतक जमाया और साथ ही इस आईपीएल में पहला अर्धशतक जमाने में सफल रहे, राणा ने सुनील नरेन के साथ मिलकर विषम परिस्थिती में शानदार बल्लेबाजी की औऱ 100 से ज्यादा रन की पार्टनरशिप करने में सफल रहे. राणा ने अर्धशतक जमाने के बाद अपने फादर इन लॉ (Father in law)  के नाम के टी-शर्ट को दिखाकर इसका जश्न मनाया. बता दें कि एक दिन पहले ही नितीश राणा के फादर इन लॉ  का देहांत हो गया था, ऐसे में उन्होंने अपने इस अर्धशतक को अपने ससुर को डेडिकेट किया है. जब राणा ऐसा कर रहे थे तो केकेआर के डगआउट और ड्रेसिंग रूम में मौजूद हर एक खिलाड़ियों  खड़े होकर इसका स्वागत किया. आईपीएल के ऑफिशियल ट्विटर पर इसका वीडियो भी शेयर किया गया है. बता दें कि बतौर ओपनर राणा आज बल्लेबाजी करने आए थे, लेकिन पार्टनर शुबमन गिल जल्द ही आउट हो गए. केकेआऱ के 3 विकेट 42 रन पर गिर गए थे, इसके बाद नरेन और राणा ने मिलकर शानदार बल्लेबाजी की. 

सुनील नरेन 32 गेंद पर 64 रन बनाकर आउट हुुए. राणा और नरेन ने चौथे विकेट के लिए 115 रन की साझेदारी की. आईपीएल में के इतिहास में नरेन का यह दूसरा सर्वोच्च स्कोर है. 75 रन नरेन का आईपीएल में सर्वोच्त स्कोर है. नरेन और राणा के बीच हुए चौथे विकेट के लिए 115 रनों की पार्टनरशिप केकेआर की ओर से दूसरी सबसे बड़ी पार्टनरशिप का रिकॉर्ड है.

KKR Vs DC: एनरिच नॉर्टजे ने 'गोली' की तरह फेंकी गेंद, बल्लेबाज के स्टंप को यूं उड़ा दिया..देखें Video


आईपीएल में केकेआर की ओर से चौथे विकेट के लिए सबसे ब़ड़ी पार्टनरशिप 2014 में उथप्पा और शाकिब अल हसन ने बैंगलोर के खिलाफ 121 रन की करी थी. नरेन और राणा ने केवल 55 गेंद पर 115 रन की पार्टनरशिप कर केकेआर को एक बड़े स्कोर की तरफ ले गए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​