विज्ञापन

National Cricket League: जॉर्ज मुन्से ने खेली तूफानी पारी, लॉस एंजिल्स वेव्स ने डलास लोनस्टार्स को 28 रन से हराया

नेशनल क्रिकेट लीग (एनसीएल) सिक्सटी स्ट्राइक्स टूर्नामेंट के 13वें मैच में फैंस को बल्ले से तूफान देखने को मिला. इस गेम में लॉस एंजिल्स वेव्स ने डलास लोनस्टार्स को 28 रन से हरा दिया.

National Cricket League: जॉर्ज मुन्से ने खेली तूफानी पारी, लॉस एंजिल्स वेव्स ने डलास लोनस्टार्स को 28 रन से हराया
National Cricket League: लॉस एंजिल्स वेव्स ने डलास लोनस्टार्स को 28 रन से हराया

नेशनल क्रिकेट लीग (एनसीएल) सिक्सटी स्ट्राइक्स टूर्नामेंट के 13वें मैच में फैंस को बल्ले से तूफान देखने को मिला. इस गेम में लॉस एंजिल्स वेव्स ने डलास लोनस्टार्स को 28 रन से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद लॉस एंजिल्स ने विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉर्ज मुन्से के 36 गेंदों में नाबाद 80 रनों की पारी की मदद से 10 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 139 का विशाल स्कोर बनाया. इसके जवाब में टाइमल मिल्स की अगुवाई वाली टीम ने डलास लोनस्टार्स को 111/7 पर रोक दिया और 28 रनों से मैच जीत लिया.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी लॉस एंजिल्स को अच्छी शुरुआत मिली और उनके सलामी बल्लेबाज मुन्से और एडम रॉसिंगटन ने 65 रन की शानदार साझेदारी की. हालांकि, 5वें ओवर में क्रिस ग्रीन ने इस साझेदारी को तोड़ा और रॉसिंगटन 10 गेंदों में 26 रन पर आउट हुए. इसके बाद क्रीज पर टिम डेविड आए. जिन्होंने जॉर्ज मुन्से के साथ टीम की पारी को आगे बढ़ाया. हेडन वॉल्श का शिकार बनने से पहले आउट होने से पहले जॉर्ज मुन्से ने 9 गेंदों में 23 रन बनाए. इसके बाद स्टीव एस्किनाज़ी क्रीज पर आए और मुन्से के साथ मिलकर लॉस एंजिल्स को 10 ओवर में 139/2 पर पहुंचा दिया.

लॉस एंजिल्स वेव्स से मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी डलास लोनस्टार्स ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए और टीम मैच के अंत तक केवल 111/7 रन ही बना पाई. डलास लोनस्टार्स के लिए, हेडन वॉल्श 14 गेंदों में 30 रन बनाकर टॉप स्कोरर रहे, जबकि क्रिस ग्रीन ने 7 गेंदों में 21 रन बनाए. उनके अलावा कॉलिन मुनरो ने भी 8 गेंदों पर 15 रन बनाए. लॉस एंजिल्स वेव्स के लिए, टॉड एस्टल स्टार गेंदबाज थे क्योंकि उन्होंने तीन विकेट लिए और दो ओवरों में केवल आठ रन दिए. उनके अलावा शाकिब अल हसन, टाइमल मिल्स, ऋषि रमेश और रुम्मन रईस ने एक-एक विकेट लिया.

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: शुभमन गिल, ऋषभ पंत और केएल राहुल नहीं, चौंकाते हुए इस खिलाड़ी को बनाया गया उपकप्तान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs NZ: शुभमन गिल, ऋषभ पंत और केएल राहुल नहीं, चौंकाते हुए इस खिलाड़ी को बनाया गया उपकप्तान
National Cricket League: जॉर्ज मुन्से ने खेली तूफानी पारी, लॉस एंजिल्स वेव्स ने डलास लोनस्टार्स को 28 रन से हराया
Rishabh Pant post viral on IPL Mega Auction says If  go to the auction
Next Article
"मैं ऑक्शन में...", ऋषभ पंत ने IPL मेगा ऑक्शन से पहले ऐसा पोस्ट कर दिल्ली फ्रेंचाइजी की उड़ाई नींद, फैन्स के बीच भी मची खलबली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com