श्रीलंकाई टीम के हालिया प्रदर्शन के बारे में पूछने पर मुथैया मुरलीधरन ने दिया यह जवाब...  

श्रीलंका के पूर्व ऑफ स्पिनर मुथैया मुरलीधरन ने गुरुवार को हाल ही में भारत के साथ खेली गई टेस्ट, वनडे और टी-20 सीरीज पर अपनी राष्ट्रीय टीम के प्रदर्शन पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.

श्रीलंकाई टीम के हालिया प्रदर्शन के बारे में पूछने पर मुथैया मुरलीधरन ने दिया यह जवाब...  

पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पूर्व ऑफ स्पिनर ने पत्रकारों से कहा, कोई 'प्रतिक्रिया' नहीं
  • भारत ने श्रीलंका को क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में दी है शिकस्त
  • भारत ने श्रीलंकाई टीम को लगातार 9 मैचों में हराया
कोलकाता:

श्रीलंका के पूर्व ऑफ स्पिनर मुथैया मुरलीधरन ने गुरुवार को हाल ही में भारत के साथ खेली गई टेस्ट, वनडे और टी-20 सीरीज पर अपनी राष्ट्रीय टीम के प्रदर्शन पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. भारत ने श्रीलंका को खेल के तीनों प्रारूपों में लगातार 9 मैचों में मात दी. उसने मेजबानों को तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 3-0 और पांच वनडे मैचों की सीरीज में 5-0 के अलावा एकमात्र टी-20 मैच में भी हराया.

यह भी पढ़ें : टीम इंडिया के लिए 46 इंटरनेशनल मैच खेल चुका यह क्रिकेटर लेकिन खाते में है केवल 1 रन..

'मुझे कुछ नहीं कहना'
मुरलीधरन ने संवाददाताओं से कहा, 'प्रतिक्रिया? कोई प्रतिक्रिया नहीं. जहां तक भारत-श्रीलंका सीरीज की बात है, मुझे इस पर कुछ भी नहीं कहना है.' मुरलीधरन इस समय यहां बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के विजन-2020 के तहत राज्य के क्रिकेट खिलाड़ियों को घरेलू और रणजी ट्रॉफी में बेहतर प्रदर्शन करने में मदद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : अनूठा टेस्ट रिकॉर्ड : कुंबले पगबाधा आउट करने और सचिन पगबाधा का शिकार होने में अव्वल

VIDEO: India vs Srilanka T20: क्या श्रीलंका का 9-0 से सफाया होगा?

'अभ्यास मैच खेलना काफी मददगार'
मुरलीधरन ने भारत के दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण के साथ यहां पूरा दिन मनोज तिवारी जैसे खिलाड़ियों के साथ बिताया. मुरलीधरन ने कहा, 'यह काफी अच्छा चल रहा है. टीम रणजी ट्रॉफी और अंडर-23 टूर्नामेंट के लिए तैयारी कर रही है.' बंगाल मौजूदा रणजी विजेता गुजरात से अभ्यास मैच खेलेगी. उन्होंने कहा, 'किसी भी बड़े टूर्नामेंट से पहले अभ्यास मैच खेलना काफी मददगार होता है. इससे हमें पता चलता है कि कौन से ऐसे खिलाड़ी हैं जो अच्छी फॉर्म में हैं.'

इनपुट: एजेंसी


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com