विज्ञापन

PAK vs ENG: "कब्रिस्तान है यह...", पहले टेस्ट की पिच को देखकर आगबबूला हुए केविन पीटरसन, रिएक्शन ने मचाया बवाल

Kevin Pietersen on Multan Pitch: पाकिस्तानी बल्लेबाजों के धमाल को देखकर इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज चौंक गए हैं. केविन पीटरसन ने मुल्तान की पिच को लेकर रिएक्ट किया है. इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज पीटरसन ने मुल्तान की पिच को...

PAK vs ENG: "कब्रिस्तान है यह...", पहले टेस्ट की पिच को देखकर आगबबूला हुए केविन पीटरसन, रिएक्शन ने मचाया बवाल
Kevin Pietersen on Multan Pitch:

PAK vs ENG 1st Test: मुल्तान टेस्ट मैच के पहले दिन पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने जमकर रन बनाए. शान मसूद ने अपना शतक भी पूरा किया. बता दें कि मसूद (Shan Masood) का टेस्ट मे यह पांचवां शतक है. टेस्ट मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. हालांकि पाकिस्तान की शुरुआत खराब रही थी और पहला विकेट केवल 8 रन के स्कोर पर गिर गया था. लेकिन इसके बाद शान मसूद और अब्दुल्ला शफीक ने मिलकर पाकिस्तानी पारी को संभाल लिया. ये खबर लिखे जाने तक दोनों ने दूसरे विकेट के लिए अबतक 200 रनों की पार्टनरशिप कर ली है.

बता दें कि पाकिस्तानी बल्लेबाजों के धमाल को देखकर इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज चौंक गए हैं. केविन पीटरसन ने मुल्तान की पिच को लेकर रिएक्ट किया है. इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज पीटरसन ने मुल्तान की पिच को गेंदबाजों के लिए कब्रगाह करार दे दिया है. पीटरसन ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "मुल्तान का वह विकेट - गेंदबाजों का कब्रिस्तान".

केविन पीटरसन के अलावा माइकल वॉन ने भी मुल्तान की पिच पर रिएक्ट किया है.  "मुल्तान की पिच सड़क जैसी लग रही है.. शानदार टॉस जीतना.. और शान मसूद का शानदा शतक, मसूद को बल्लेबाजी करते देखना भी अच्छा लगा." सोशल मीडिया पर अब पाकिस्तानी फैन्स भी इंग्लैंड के पूर्व दिग्गजों के पोस्ट पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- ऑटो रिक्शा चलाने वाला आज बना भारतीय क्रिकेट का घातक तेज गेंदबाज, विश्व क्रिकेट में तहलका मचाने को बेताब

बता दें कि साल 2006 के बाद मुल्तान स्टेडियम में शतक बनाने वाले शान मसूद पहले पाकिस्तानी बल्लेबाज बन गए हैं.  इससे पहले साल 2006 में वेस्टइंडीज के खिलाफ मोहम्मद यूसुफ ने शतक जमाया था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
PAK vs ENG: शान मसूद ने 1524 दिन बाद शतक ठोक रचा इतिहास, ऐसा कमाल करने वाले पाकिस्तान के इकलौते बल्लेबाज बने
PAK vs ENG: "कब्रिस्तान है यह...", पहले टेस्ट की पिच को देखकर आगबबूला हुए केविन पीटरसन, रिएक्शन ने मचाया बवाल
Pak vs Eng 1st Test: There is something with England new captain Ollie Pope, what has happened with him is now less than a record in itself
Next Article
Pak vs Eng 1st Test: ओली पोप के साथ कुछ तो गड़बड़ है, जो इंग्लैंड कप्तान के साथ हुआ, वह रिकॉर्ड से कम नहीं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com