काइल मेयर्स को आउट होता देख उछल पड़ी काव्या मारान, ऐसा रहा रिएक्शन, Video

हैदराबाद टीम की मालकिन काव्या मारान ने खूब चर्चा बटोर रही हैं. कायले मेयर्स का विकेट गिरते ही काव्या जिस अंदाज़ में उछली, उनके साथ ही लाखों दिल भी उछल पड़े.

काइल मेयर्स को आउट होता देख उछल पड़ी काव्या मारान, ऐसा रहा रिएक्शन, Video

नई दिल्ली:

सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स (SRH vs LSG) के बीच खेले गए मुकाबले में हैदराबाद की टीम बल्लेबाज़ी के समय बैकफुट पर नज़र आई.नतीजतन टीम को 5  विकेट से हार झेलनी पड़ी. लेकिन इसी बीच हैदराबाद टीम की सीईओ काव्या मारान (Kavya Maran) ने खूब चर्चा बटोरीं. हैदराबाद और लखनऊ के बीच अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में कायले मेयर्स का विकेट गिरते ही काव्या जिस अंदाज़ में उछली, उनके साथ ही लाखों दिल भी उछल पड़े. हैदराबाद के दिए 122 रनो के टारगेट का पीछा करते हुए फज़लहक फारूखी की गेंद पर जब मयंक अग्रवाल ने मेयर्स (Kyle Mayers) का कैच पकड़ा, काव्या अपनी सीट से उछल पड़ीं. 

एक तरफ जहां खिलाड़ी लखनऊ के बैटर के आउट होने का जश्न ग्राउंड पर मना रहे थे वहीं दूसरी तरफ स्टैंड्स में काव्या के जोशीले जश्न का वीडियो वायरल हो गया है. काव्या मारान अक्सर अपनी खूबसूरती के चलते चर्चा में रहती हैं और हैदराबाद के लगभग हर मैच में उन्हें अपनी टीम को स्पोर्ट करते हुए पाया जाता है.

यहां देखें वीडियो: 


मैच की अगर बात करें तो हैदराबाद ने टॉस जीतकर सन राइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था और निर्धारित 20 ओवर में 121/8 रन बनाए. बता दें कि हैदराबाद की तरफ से राहुल त्रिपाठी ने सबसे अधिक 35 रन बनाए. वहीं मैच में बल्लेबाज़ी के समय सनराइजर्स की टीम बैकफुट पर नज़र आई. हैदराबाद को शुरूआती तीन झटके क्रुणाल पांड्या ने दिए. वहीं अमित मिश्रा ने भी 2 विकेट चटकाए. 

मैच में दोनों टीमों की प्लेइंग XI इस प्रकार रही:

सनराइजर्स हैदराबाद : मयंक अग्रवाल, अनमोलप्रीत सिंह (विकेटकीपर), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (कप्तान), हैरी ब्रूक, वाशिंगटन सुंदर, अब्दुल समद, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक, आदिल राशिद

लखनऊ सुपर जायंट्स : केएल राहुल (कप्तान), काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), रोमारियो शेफर्ड, क्रुणाल पांड्या, अमित मिश्रा, यश ठाकुर, जयदेव उनादकट, रवि बिश्नोई

--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023: दिल्ली की लगातार 2 हार ने बदला Points Table का समीकरण, अब यह टीम टॉप पर, जानें पर्पल कैप और ऑरेंज कैप किसके पास है..
* IPL 2023: हार्दिक पंड्या ने 'किलर मिलर' के साथ की ऐसी हरकत, देख फूटा फूटा फैन्स का गुस्सा, लोगों ने दे डाली ऐसी नसीहत

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com