जोस बटलर से पत्रकार ने दो बार पूछा, "क्या बुमराह नबंर वन गेंदबाज है", देखिए बटलर ने क्या जवाब दिया, सब हंसने लगे

बुमराह ने इंग्लैंड के चार बल्लेबाजों को डक पर आउट किया, जिसमें सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय, दिग्गज बल्लेबाज जो रूट, इन-फॉर्म जॉनी बेयरस्टो और बड़े हिट लगाने वाले लियाम लिविंगस्टोन भी शामिल थे. 

जोस बटलर से पत्रकार ने दो बार पूछा,

दूसरा वनडे मुकाबला गुरुवार को खेला जाएगा

नई दिल्ली:

भारत और इंग्लैंड (INDvsENG) के बीच ओवल के मैदान पर खेले गए पहले वनडे मुकाबले में भारत ने एकतरफा जीत हासिल की . इस मैच में बुमराह ने अपने वनडे करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. बुमराह (Jos Buttler) ने सिर्फ 19 रन देकर 6 इंग्लिश बल्लेबाजों को आउट किया. 

अपने इस स्पैल के दौरान बुमराह (Jos Buttler) ने इंग्लैंड के टॉप 4 बल्लेबाजों को शून्य के स्कोर पर आउट किया. बुमराह ने इंग्लैंड के चार बल्लेबाजों को डक पर आउट किया, जिसमें सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय, दिग्गज बल्लेबाज जो रूट, इन-फॉर्म जॉनी बेयरस्टो और बड़े हिट लगाने वाले लियाम लिविंगस्टोन भी शामिल थे. 

मैच के बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट से पत्रकारों ने सवाल पूछा कि क्या आपको लगता है कि बुमराह इस  समय दुनिया के नंबर वन गेंदबाज हैं. बटलर ने कहा- इसमें कोई शक नहीं कि वह शानदार गेंदबाज हैं. वह कई सालों से दुनिया के नंबर वन गेंदबाजों में से एक हैं, और ऐसा लगता है कि उसकी ताकत और भी बढ़ती जा रही है.  भारत के खिलाफ खेलने की यही बड़ी चुनौती है, आपको इन शानदार गेंदबाजों और बल्लेबाजों का सामना करने को मिलता है. 


इसलिए आप सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के खिलाफ खुद को चुनौती देने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना चाहते हैं. इसमें कोई शक नहीं कि वह सर्वश्रेष्ठ में से एक है और हम गुरुवार को फिर से चुनौती का इंतजार कर रहे हैं और उसे बेहतर करने की कोशिश करेंगे."

इसके बाद पत्रकारों से फिर से जोर देकर पूछा कि क्या आप मानते हैं कि बुमराह इस समय दुनिया के नंबर वन या नंबर वन गेंदबाजों में से एक हैं तो बटलर हंसने लगे और कहा कि ये तो आप लोग तय करें. इसके बाद वहां मौजूद पत्रकार इस बात से  हंसने लगे. अब अगला वनडे मुकाबला गुरुवार को लॉर्डस के मैदान पर खेला जाएगा.

हाथ में बुलडोजर की तस्वीर लेकर भारत-इंग्लैंड मैच के बीच में दिखा योगी आदित्यनाथ का जबरा फैन, देखिए VIDEO

VIDEO-काउंटी क्रिकेट में दिख रहा है उमेश यादव का जलवा, गेंद और बल्ले दोनों से कर रहे हैं कमाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com