KKR के खिलाफ बटलर सस्ते में हुए आउट तो सोशल मीडिया पर हुई Memes की बरसात, बने ऐसे Jokes

IPL 2022 KKR vs RR: केकेआर के खिलाफ मैच में बटलर (Jos butler) केवल 22 रन ही बना सके. बटलर को साउदी ने शिवम मावी द्वारा कैच कराकर पवेलियन भेजा

KKR के खिलाफ बटलर सस्ते में हुए आउट तो सोशल मीडिया पर हुई Memes की बरसात, बने ऐसे Jokes

जोस बटलर सस्ते में निपट लिए गए

IPL 2022 KKR vs RR: केकेआर के खिलाफ मैच में बटलर (Jos butler) केवल 22 रन ही बना सके. बटलर को साउदी ने शिवम मावी द्वारा कैच कराकर पवेलियन भेजा. बटलर ने अपनी पारी में 3 चौके जमाए. बता दें कि बटलर के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर कोहली (Kohli) को लेकर मीम्स (Memes) की बरसात होने लगी. फैन्स ने जोक्स शेयर कर बटलर के सस्ते में आउट होने पर रिएक्ट करते नजर आए हैं. 

कुछ ऐसे मोहसिन खान ने किया बतौर क्रिकेटर सुधार, कोच ने बतायीं कई कहानियां

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe


दरअसल बटलर इस सीजन में शानदार फॉर्म में हैं और 588 रन बना चुके हैं. उनके पास कोहली (Virat Kohli) द्वारा बनाए गए आईपीएल के एक सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने के रिकॉर्ड को तोड़ने का मौका है. कोहली ने साल 2016 में  973 रन बनाए थे. बटलर के नाम आईपीएल 2022 में अबतक 3 शतक भी  बना लिए हैं और कुल 10 मैच खेले हैं.

उमेश यादव ने फ़ॉलो थ्रू में लिया गजब का कैच, बल्लेबाज को कंफ्यूज कर भेजा पवेलियन

 ऐसे में जब केकेआर के खिलाफ बटलर बड़ा स्कोर नहीं कर पाए तो कोहली के फैन्स ने राहत की सांस ली है. कोहली के फैन्स सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन शेयर कर रहे हैं जो खूब वायरल हो रहा है. 

मैच की बात करें तो  संजू सैमसन (54) की अर्धशतकीय पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में सोमवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ 5 विकेट पर 152 रन बनाये.

सैमसन ने 49 गेंद की पारी में सात चौके और एक छक्का लगाया. आखिरी ओवरों में रियान पराग ने 12 गेंद में दो छक्के और एक चौके की मदद से 19 और शिमरोन हेटमायर ने 13 गेंद में दो छक्के और एक चौके की मदद से नाबाद 27 रन बनाकर टीम के स्कोर को 150 के पार तक पहुंचाया.

ट्रेंट बोल्ट ने बताया, उन 3 बल्लेबाजों का नाम जिन्हें आउट कर IPL में 'ड्रीम हैट्रिक' पूरा करना चाहते हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केकेआर के लिए टीम साउदी ने चार ओवर में 46 रन देकर दो विकेट लिये. उमेश यादव, अनुकूल रॉय और शिवम मावी ने एक-एक विकेट लिये जबकि सुनील नारायण ने चार ओवर में सिर्फ 19 रन दिये.