उमेश यादव ने फ़ॉलो थ्रू में लिया गजब का कैच, बल्लेबाज को कंफ्यूज कर भेजा पवेलियन

IPL 2022 KKR vs RR : राजस्थान के खिलाफ मैच में उमेश यादव ने फ़ॉलो थ्रू में कमाल (Umesh Yadav Catch) का कैच लेकर हर किसी को हैरान कर दिया

उमेश यादव ने फ़ॉलो थ्रू में लिया गजब का कैच, बल्लेबाज को कंफ्यूज कर भेजा पवेलियन

उमेश यादव ने लपका हैरानी भरा कैच

IPL 2022 KKR vs RR : राजस्थान के खिलाफ मैच में उमेश यादव ने फ़ॉलो थ्रू में कमाल (Umesh Yadav Catch) का कैच लेकर हर किसी को हैरान कर दिया. दरअसल राजस्थान की पारी के तीसरे ओवर की पहली ही गेंद पर यादव ने देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal Wicket) का फ़ॉलो थ्रू में यादगार कैच लपक लिया. बल्लेबाज भी उमेश द्वारा लिए गए कैच को देखकर दंग रह गया. हुआ ये कि उमेश ने देवदत्त को जिस गेंद पर आउट किया वह गेंद हवा में हल्की सी मूव करती हुई नजर आई, जिसपर बल्लेबाज चकमा खा गया. यही नहीं उमेश ने अपनी उस गेंद में गति भी कम रखी थी जिससे गेंद बल्ले पर लगकर सीधे उमेश की तरफ गई. पहली कोशिश में उमेश कैच लेने से चूक गए लेकिन दूसरी कोशिश में उन्होंने कैच करके गेंद को धरती पर गिरने से रोक लिया. 

ट्रेंट बोल्ट ने बताया, उन 3 बल्लेबाजों का नाम जिन्हें आउट कर IPL में 'ड्रीम हैट्रिक' पूरा करना चाहते हैं

उमेश की अक्लमंद भरी गेंद पर पडिक्क आउट हो गए. देवदत्त केवल 2 रन ही बना सके. उमेश के लिए यह आईपीएल शानदार रहा है. उन्होंने केकेआर के लिए इस सीजन जबरदस्त परफॉर्मेंस कर सभी आलोचकों को करारा जवाब दिया है. 


धोनी की कप्तानी में CSK कैसे पहुंच सकती है अभी भी प्लेऑफ में, जानिए पूरा समीकरण

बता दें कि इससे पहले वाले मैच में भी उमेश ने अपनी गेंदबाजी के बाद एक बेहतरीन कैच लिया था. दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का कैच उमेश ने पकड़ा था जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थी. 

मैच की बात करें तो कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) मैच में सोमवार को यहां राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. 
केकेआर ने प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव करते हुए शिवम मावी और अनुकूल रॉय को अंतिम एकादश में मौका दिया है. राजस्थान ने एक बदलाव करते हुए करुण नायर को टीम में शामिल किया है.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com