विज्ञापन

"वर्ल्ड कप फाइनल में...", अंपायर के इस गलत फैसले का आज भी है मलाल, जसप्रीत बुमराह ने बताया

Jasprit bumrah on umpire wrong decision: टी-20 वर्ल्ड कप के बाद से बुमराह ब्रेक पर है. उम्मीद है कि बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दौरान बुमराह खेलते नजर आएंगे. बांग्लादेश और भारत के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 19 सितंबर से होगा.

"वर्ल्ड कप फाइनल में...", अंपायर के इस गलत फैसले का आज भी है मलाल, जसप्रीत बुमराह ने बताया
Jasprit bumrah reaction on wrong umpire decision:

Jasprit bumrah on wrong decision by Umpire: भारत के दिग्गज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit bumrah) ने अंपायर के एक गलत फैसले को लेकर बात की है. इंडियन एक्सप्रेस के साथ बात करते हुए बुमराह से इस बारे में सवाल किया गया जिसका बुमराह ने जवाब दिया है. बता दें कि बुमराह ने टी-20 वर्ल्ड कप में कमाल की गेंदबाजी की थी और 15 विकेट चटकाए थे. बुमराह को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के खिलाफ से नवाजा गया था. टी-20 वर्ल्ड कप के अलावा वनडे वर्ल्ड कप में भी बुमराह की गेंदबाजी का जलवा देखने को मिला था. 2023 के वनडे वर्ल्ड कप में बुमराह ने 20 विकेट निकाले थे.

अंपायर के इस फैसले का आज भी है मलाल

बुमराह ने इंटरव्यू के दौरान वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल का जिक्र किया और कहा कि, फाइनल में अंपायर से एक गलती हो गई थी. बुमराह से सवाल किया गया कि,"अंपायर का वह कौन सा फैसला आपको अब भी गलत लगता है? इस सवाल पर जसप्रीत बुमराह ने जवाब दिया और कहा, "वर्ल्ड कप फाइनल में मार्नस लाबुशेन पर लिया गया फैसला.. जब भी मैं रिचर्ड (केटलबोरो) से मिलता हूं, तो मैं उनसे कहता हूं कि वह यह आउट दे सकते थे."

बता दें कि वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत को ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से हरा दिया था. फाइनल में लाबुशाने ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी. मार्नस ने फाइनल मैच में 58 रन की नाबाद पारी खेली थी. मार्नस के अलावा ट्रेविस हेड ने 137 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया को विश्व विजेता बना दिया था. 

कौन होगा अगला जसप्रीत बुमराह

इसके साथ-साथ बुमराह ने उस गेंदबाज का नाम भी बताया है जो भारतीय क्रिकेट का अगला जसप्रीत बुमराह बन सकता है. बुमराह से इंटरव्यू के दौरान ही सवाल किया गया कि "आपको कौन सा गेंदबाज़ लगता है कि वह एक दिन अगला जसप्रीत बुमराह बन सकता है? इसपर बुमराह ने रिएक्ट करते हुए कहा, " मुझे उम्मीद है कि हर कोई मुझसे बेहतर बनेगा.. सिराज, अर्शदीप, मुकेश - आगे बढ़ो और और भी बेहतर करो."

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप के बाद से बुमराह ब्रेक पर है. उम्मीद है कि बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दौरान बुमराह खेलते नजर आएंगे. बांग्लादेश और भारत के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 19 सितंबर से होगा. भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से पहले टीम इंडिया को लगा जोरदार झटका, स्टार क्रिकेटर को गया चोटिल
"वर्ल्ड कप फाइनल में...", अंपायर के इस गलत फैसले का आज भी है मलाल, जसप्रीत बुमराह ने बताया
Is Pakistan Captain Shan Masood Resigning After humiliating Defeat against Bangladesh, Said this
Next Article
Shan Masood: बांग्लादेश से मिली शर्मनाक हार के बाद कप्तानी से इस्तीफा देंगे शान मसूद? दिया ये जवाब
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com