धोनी ने कहा, ऑस्ट्रेलिया दौरे की खोज है जसप्रीत बुमराह

धोनी ने कहा, ऑस्ट्रेलिया दौरे की खोज है जसप्रीत बुमराह

सिडनी:

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी गुजरात के युवा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के प्रदर्शन से काफी खुश हैं, जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ समाप्त हुई टी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया। धोनी ने कहा, आखिर में हमारी जीत हुई और मैं इस जीत से बहुत खुश हूं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उसकी सरजमीं पर 3-0 से जीतना हमेशा महत्वपूर्ण होता है। लेकिन महत्वपूर्ण यह है कि टीम किस दिशा में आगे बढ़ रही है।

उन्होंने कहा, हमने यहां सीरीज जीती, लेकिन बड़ी तस्वीर पर गौर करना महत्वपूर्ण है। जसप्रीत बुमराह में क्षमता है और वह काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। यहां तक कि आज भी उसने बहुत अच्छे यार्कर किए। बुमराह दौरे की खोज है। पिछले तीन मैचों में उसने जिस तरह से गेंदबाजी की वह वास्तव में काबिले तारीफ है। धोनी ने आशीष नेहरा की भी तारीफ की।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, यह अलग तरह का प्रारूप है, लेकिन हम वास्तव में इस तरह की गेंदबाजी की उम्मीद कर रहे थे। बुमराह और नेहरा ने तीन मैचों में अच्छी भूमिका निभाई। हार्दिक पांड्या भी बहुत अच्छा है। वह अच्छा क्षेत्ररक्षक भी है। यदि मुझे वह दो अच्छे ओवर करके देता है और वह निचले क्रम में बल्लेबाजी भी कर सकता है, तो यह टीम के लिए अच्छा है।