स्टंप आउट करने के लिए बल्लेबाज को 'बेवकूफ' बनाना चाहते थे ईशान किशन, लेकिन हुआ कुछ ऐसा, Video

Ishan Kishan Tried To Stump Rovman Powell, दूसरे टी-20 मैच में भारत को वेस्टइंडीज ने 2 विकेट से हराकर सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है.

स्टंप आउट करने के लिए बल्लेबाज को 'बेवकूफ' बनाना चाहते थे ईशान किशन, लेकिन हुआ कुछ ऐसा, Video

ईशान किशन की चालाकी हो गई फुस्स

Ishan Kishan Viral Video: दूसरे टी-20 में भारत को वेस्टइंडीज ने 2 विकेट से हरा दिया और सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली. इस मैच में हार के बाद अब भारतीय टीम सीरीज में पिछड़ गई है. बता दें कि एक ओर जहां भारत को हार जरूर मिली लेकिन  वेस्टइंडीज की पारी के दौरान भारतीय विकेटकीपर ईशान किशन ने कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चा हो रही है, दरअसल, ईशान ने अपनी विकेटकीपिंग के दौरान बल्लेबाज को स्टंप आउट करने के लिए चालाकी दिखाने की कोशिश की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, ईशान किशन बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल को स्टंप आउट करने के लिए चालाकी दिखाने की कोशिश की, हुआ ये कि वेस्टइंडीज की पारी के 7वें ओवर में रवि बिश्नोई ने रोवमैन पॉवेल को लेग साइड की लाइन में गेंद फेंकी, जिसे बल्लेबाज मिस कर गया. गेंद विकेटकीपर के पास गई. वहीं, ईशान ने देखा कि बल्लेबाज गेंद को खेलने के दौरान अनकंफर्टेबल है. 

ऐसे में ईशान ने बल्लेबाज को कंफर्टेबल होने का इंतजार किया. जैसे ही ईशान ने देखा कि बल्लेबाज अपना पिछला पैर हटा रहा है, वैसे ही ईशान ने स्टंप पर गेंद लगा दी और स्टंप आउट की अपील कर दी. 


ऐसे में अंपायर ने थर्ड अंपायर के पास इसका फैसला भेजा. टीवी रिप्ले में देखने के बाद यह पता चला कि बल्लेबाज ने अपना पिछले पैर जरूर उठाया था लेकिन जब तक ईशान ने स्टंप की तब तक बल्लेबाज सही सलामत अपना पैर फिर से जमीन पर रख चुका था. ऐसे में बैटर पॉवेल स्टंप आउट होने से बच गए. सोशल मीडिया पर ईशान की इस चालाकी की तारीफ हो रही है.

बल्लेबाजों का बुरा हाल 
भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तिलक वर्मा के पहले अर्धशतक के दम पर सात विकेट पर 152 रन बनाये, जवाब में निकोलस पूरन ने 40 गेंद में 67 रन बनाकर अपनी टीम की जीत की नींव रखी, वेस्टइंडीज ने 18 . 5 ओवर में आठ विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. वेस्टइंडीज की ओर से पूरन ने शानदार 67 रन बनाए जिसने मैच को पलट कर रख दिया. 

--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* WI vs IND: दूसरे टी-20 में भी मिली हार से भड़के हार्दिक पंड्या, इनको बताया मैच का 'विलेन'
* सरफराज खान ने कश्मीर गर्ल से किया निकाह, सुंदरता में देती हैं बॉलीवुड हीरोइनों को टक्कर, तस्वीरें हुई वायरल