IPL 2024 Points table:  लखनऊ की जीत ने किया उलटफेर, आरसीबी और मुंबई इंडियंस की बढ़ी मुश्किलें! जानिए कौन है टॉप 4 में

IPL 2024 Points table Update: आईपीएल 2024 में अबतक 11 मैच हो गए हैं, 11 मैचों के बाद ऐसा है प्वाइंट्स टेबल का पूरा हाल..

IPL 2024 Points table:  लखनऊ की जीत ने किया उलटफेर, आरसीबी और मुंबई इंडियंस की बढ़ी मुश्किलें! जानिए कौन है टॉप 4 में

IPL points Table 2024 updates: जानिए कौन है टॉप 4 में

IPL 2024 Points table: आईपीएल 2024 (IPL 2024) के 11वें मैच में लखनऊ से पंजाब किंग्स को 21 रन से हराकर प्वाइंट्स टेबल में अपनी स्थिति  सुधार ली है. अब लखनऊ की टीम प्वाइंट्स टेबल में एक जीत और एक हार के साथ पांचवें नंबर पर पहुंच गई है. लखनऊ की जीत ने रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई इंडियंस के लिए टेंशन बढ़ा दी है. बता दें कि अब आरसीबी सातवें नंबर पर खिसक गई है तो वहीं मुंबई इंडियंस आाखिरी पायदान पर है. वहीं, चेन्नई सुपरकिंग्स टॉप पर कायम है. दूसरे नंबर पर केकेआर की टीम है. केकेआर और सीएसके की टीम ने 2 मैच में 2 मैच अबतक जीत लिए हैं.

ये भी देखें-24 में 9 गेंद 150 kmph+ की रफ्तार से, मयंक की आग उगलती गेंद के सामने बैटर के उड़े होश, ऐसा था ऐतिहासिक स्पेल का पूरा रोमांच, Video

नंबर 3 पर राजस्थान की टीम है, राजस्थान ने भी अपने 2 मैच में 2 मैच जीते हैं. नंबर 4 पर इस समय सनराइजर्स हैदराबाद की टीम है. हैदराबाद को 2 मैच में 1 में जीत और एक में हार नसीब हुई है. नंबर 5 पर लखनऊ तो वहीं नंबर 6 पर इस समय पंजाब किंग्स है.  नंबर 7 पर आरसीबी और नंबर 8 पर गुजरात टाइटंस की टीम हैं. नंबर 9 पर दिल्ली कैपिटल्स और 10वें नंबर पर मुंबई इंडियंस की टीम मौजूद हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV
मुंबई और आरसीबी के लिए राहें हो सकती हैं मुश्किल
मुंबई और आरसीबी इस समय प्वाइंट्स टेबल में पिछड़ते हुए नजर आ रही है, हालांकि अभी 2 -2 मैच ही हुए हैं लेकिन जिस तरह से राजस्थान, सीएसके और केकेआर की टीम परफॉर्मेंस कर रही है उससे कहीं न कहीं दोनों टीमों के लिए सर दर्द पैदा जरूर कर दिया होगा. वहीं, अब लखनऊ ने भी अहम मैच में पंजाब किंग्स को हराकर प्वाइंट्स टेबल की रेस में खुद को आगे कर लिया है. अब आने वाले मैचों में आरसीबी और मुंबई को हर हाल में जीत हासिल करनी होगी जिससे प्वाइंट्स टेबल में उनका संतुलन सही तरह से बैठ पाए.

Updated Orange Cap Holders IPL 2024: (सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज)
ऑरेंज कैप रेस में इस समय नंबर वन पर विराट कोहली हैं, कोहली ने 3 मैच में 181 रन बना लिए हैं. दूसरे नंबर पर  हेनरिक क्लासेन हैं. क्लासेन ने 2 मैच में 143 रन बना लिए हैं. तीसरे नंबर पर अब शिखर धवन हैं. धवन ने  3 मैच में 137 रन बना लि एहैं. चौथे नंबर पर रियान पराग आ गए हैं. पराग ने 2 मैच में 127 रन बनाए हैं. अब पांचवें नंबर पर निकोलस पूरन ने एंट्री मार ली है. पूरन ने 2 मैच में 106 रन बनाए हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज (Purple Cap Holders IPL 2024)
वर्तमान में सबसे ज्यादा लिकेट मुस्तफिजुर रहमान ने अबतक 2 मैच में 6 विकेट लिए हैं. दूसरे नंबर पर हर्षित राणा हैं, राणा जी ने अबतक 2 मैच में 5 विकेट लिए हैं. तीसरे नंबर पर कागिसो रबाडा हैं. रबाडा ने 3 मैच में 4 विकेट लिए हैं. नंबर 4 पर इस समय सैम कुरेन हैं. कुरेन ने 3 मैच में 4 विकेट लिए हैं. नंबर 5 पर आंद्रे रसेल हैं. रसेल ने 2 मैच में 4 विकेट लिए हैं.