IPL 2024: "जडेजा के खिलाफ फील्डिंग में..." पैट कमिंस की 'दरियादिली' पर भड़के मोहम्मद कैफ, SRH के कप्तान से पूछे सवाल

Mohammad Kaif questions Pat Cummins: आईपीएल 2024 में शुक्रवार को हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए मुकाबले में हैदराबाद ने 6 विकेट से जीत दर्ज की.

IPL 2024:

Mohammad Kaif: पैट कमिंस की 'दरियादिली' पर भड़के मोहम्मद कैफ, पूछा ये सवाल

आईपीएल 2024 में शुक्रवार को हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए मुकाबले में हैदराबाद ने 6 विकेट से जीत दर्ज की. चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए और हैदराबाद को जीत के लिए 166 रनों का लक्ष्य दिया. इसके जवाब में हैदराबाद ने एडन मार्करम के अर्द्धशतक और अभिषेक शर्मा की 37 रनों की आतिशी पारी के दम पर 18.1 ओवरों में 6 विकेट रहते ही इस लक्ष्य को हासिल किया. हालांकि, इस मैच में पैट कमिंस की कप्तानी को लेकर मोहम्मद कैफ ने सवाल उठाए हैं.

दरअसल, चेन्नई की पारी के 19वें ओवर में भुवनेश्वर कुमार की एक यॉर्कर गेंद को रवींद्र जडेजा ने डिफेंज किया. गेंद बल्ले से लगकर भुवनेश्वर कुमार के हाथों में गई, जिन्होंने इसे विकेट पर थ्रो किया, लेकिन जडेजा बीच में आ गए और गेंद उन्हें लगी. ऐसा लग रहा था जैसे जडेजा थ्रो के रास्ते में आने के बजाय रास्ते से हटने की कोशिश कर रहे थे. वहीं हैदराबाद के विकेटकीपक हेनरिक क्लासेन ने इसे पर इशारा किया कि जडेजा फील्ड में बाधा पहुंचाने के लिए आउट करार दिए जा सकते हैं. अंपायर ने इसे रेफर करने के लिए थर्ड अंपायर के पास भेजा था, लेकिन पैट कमिंस ने अपील वापस ले ली. मोहम्मद कैफ ने इसको लेकर सोशल मीडिया पर ट्विट कर पैट कमिंस से सवाल पूछे हैं.


मोहम्मद कैफ ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा,"जडेजा के खिलाफ फील्डिंग में बाधा डालने की अपील वापस लेने पर पैट कमिंस से दो सवाल. क्या संघर्ष कर रहे जडेजा को क्रीज पर रहने देना और धोनी को अंदर रखना एक रणनीतिक फैसला था? अगर वर्ल्ड टी20 में विराट कोहली होते तो क्या वह भी ऐसा ही करते?."

बात अगर मैच की करें तो जडेजा इसक मौका का पूरा फायदा नहीं उठ पाए क्योंकि बल्लेबाजों से सजी चेन्नई सुपर किंग्स हैदराबाद के खिलाफ 165 रन बनाने में सफल हो पाई. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज शिवम दुबे रहे, जिन्होंने 24 गेंदों में 2 चौके और चार छक्कों के दम पर 45 रनों की पारी खेली. उनके अलावा रहाणे ने 35 तो जडेजा ने नाबाद 31 रन बनाए. इसके जवाब में हैदराबाद ने एडन मार्करम की 36 गेंदों में चार चौके और एक छक्के के दम पर 50 रनों की पारी खेली. उनके अलावा अभिषेक शर्मा ने 37 तो ट्रेविस हेड ने 31 रन बनाए.

यह भी पढ़ें: "युवराज सिंह, ब्रायन लारा को..." 275 की स्ट्राइक रेट से रन बना रहे SRH के बल्लेबाज ने दिया बड़ा बयान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: IPL 2024: "ऐसा लगता है कि नीलामी में..." प्रीति जिंटा ने 'गलत शशांक सिंह' को नीलामी में खरीदने पर कही बड़ी बात