IPL 2024: "टी20 विश्व कप के लिए ..." संगकारा ने टीम इंडिया में रियान पराग की जगह को लेकर दिया बड़ा बयान

रियान पराग की तारीफों के पुल बांधते हुए कुमार संगकारा ने कहा कि उसकी काबिलियत हर कोई देख सकता है लेकिन यह नहीं कह सके कि यह युवा भारतीय टी20 विश्व कप की टीम में जगह हासिल करने का हकदार है.

IPL 2024:

IPL 2024: संगकारा ने टीम इंडिया में रियान पराग की जगह को लेकर दिया बड़ा बयान

राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा ने फॉर्म में चल रहे रियान पराग की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि उसकी काबिलियत हर कोई देख सकता है लेकिन यह नहीं कह सके कि यह युवा भारतीय टी20 विश्व कप की टीम में जगह हासिल करने का हकदार है. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा सीजन में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों की सूची में 22 वर्षीय रियान पराग सिर्फ विराट कोहली से पीछे हैं. रियान पराग ने 261 रन बनाये हैं जिसमें उनका शीर्ष स्कोर नाबाद 84 रन रहा.

हालांकि, गुजरात के खिलाफ खेली गई उनकी 48 गेंद में 76 रन की पारी बेकार चली गयी क्योंकि गुजरात टाइटन्स ने राजस्थान से मिले लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा किया. राशिद खान ने आखिरी गेंद पर चौका जड़ाकर राजस्थान को जीत दिलाई. यह राजस्थान की मौजूदा सीजन में पहली हार है. राजस्थान ने पांच मैचों में चार जीते हैं और टीम के 8 अंक हैं और टीम प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर है.

वहीं गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच गंवाने के बाद राजस्थान के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा से पूछा गया कि क्या असम का यह क्रिकेटर इस साल वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह की दौड़ में शामिल हो सकता है तो संगकारा ने कहा,"मुझे लगता है कि हर कोई उसकी काबिलियत देख सकता है. मुझे लगता है कि रियान के लिए राजस्थान की टीम और इस सत्र पर ध्यान लगाना अहम है क्योंकि टी20 विश्व कप के लिए उनके नाम पर विचार इसके बाद ही होगा."


संगकारा ने कहा,"मुझे लगता है कि आपको भविष्य के बारे में ज्यादा आगे नहीं देखना चाहिए. जब तक वह कड़ी मेहनत कर रहता है, अच्छी बल्लेबाजी करता है, संयोजित रहता है और अच्छा प्रदर्शन करता रहता है तो सारी अच्छी चीजें होती रहेंगी."

यह भी पढ़ें: IPL 2024: राजस्थान को हार से बाद लगा एक और झटका, संजू सैमसन पर लगा लाखों का जुर्माना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: IPL Last Over Thriller में "राशिद करामाती खान' का कोहराम, 11 गेंद खेलकर बदल दिया पूरा मैच, Video