अंबाती रायडू ने पोस्ट करते हुए बताया, उनका मौजूदा IPL सीजन आखिरी सीजन होगा, फिर पोस्ट किया डिलीट

अंबाती रायडू ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लोगों को बताया कि उनका मौजूदा आईपीएल सीजन आखिरी सीजन होगा, लेकिन कुछ देर बाद उन्होंने पोस्ट को डिलीट कर दी.

अंबाती रायडू ने पोस्ट करते हुए बताया, उनका मौजूदा IPL सीजन आखिरी सीजन होगा, फिर पोस्ट किया डिलीट

सीएसके के अनुभवी बल्लेबाज अंबाती रायडू

खास बातें

  • रायडू ने पहले लिया संन्यास, फिर पोस्ट को कर दिया डिलीट
  • चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा हैं अंबाती रायडू
  • मौजूदा आईपीएल सीजन में 271 रन बना चूके हैं रायडू
मुंबई :

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) का 15वां सीजन चार बार आईपीएल खिताब अपने हाथ में उठा चुकी चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए कुछ खास नहीं गुजर रहा है. हाल यह है कि टीम अपने 12 मुकाबलों में महज चार जीत एवं आठ हार के बाद प्लेऑफ के रेस से बाहर हो गई है. टीम को अभी भी दो मुकाबले खेलने हैं, लेकिन ये मैच अब महज औपचारिक मैच रह गए हैं. 

चेन्नई की टीम इस गम को भुला पाती उससे पहले चेन्नई के खेमे में एक बड़ी हलचल देखी गई. दरअसल टीम के 36 वर्षीय अनुभवी बल्लेबाज अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर जानकारी साझा करते हुए कहा कि वह क्रिकेट से संन्यास ले रहे हैं. मौजूदा आईपीएल सीजन उनके क्रिकेट करियर का आखिरी सीजन होगा. लेकिन कुछ देर बाद ही उन्होंने अपने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया. 

05qhv1ig

IPL 2022: पंजाब में इस चीज का लुत्फ उठा रहे हैं बेयरस्टो, खुद बताया


रायडू के इस पोस्ट से कहीं न कहीं ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मौजूदा सीजन में टीम के खराब प्रदर्शन से खेमे में हलचल मची हुई है. पहले पहल रविंद्र जडेजा चोट की वजह से इस सीजन से बाहर हुए अब उनके बाद रायडू का यह मामला सीएसके के खेमे में बड़ी हलचल के संकेत दे रहे हैं. 

बात करें मौजूदा सीजन में रायडू के प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने इस सीजन में अपनी टीम के लिए कुल 12 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान 10 पारियों में उनके बल्ले से 27.10 की एवरेज से 271 रन निकले हैं. रायडू का मौजूदा सीजन में स्ट्राइक रेट 124.31 का है और उनके बल्ले से एक अर्धशतकीय पारी निकली है.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com