IPL 2022, GT vs MI: मुंबई इंडियंस ने गुजरात को दी 5 रन से मात, शतकीय साझेदारी गयी बेकार

IPL 2022, Gujrat Titans vs Mumbai Indians Score Updates: गुजरात की टीम 10 मैचों में 8 जीतों से 16 अंकों के साथ टॉप पर बनी हुई है, जबकि मुंबई की टीम के 9 मैचों में सिर्फ 1 जीत और 8 हार से सिर्फ 2 अंक हैं.

IPL 2022, GT vs MI: मुंबई इंडियंस ने गुजरात को दी 5 रन से मात, शतकीय साझेदारी गयी बेकार

IPL 2022, GT vs MI Score: गुजरात को गिल ने साहा के साथ मिलकर बेहतरीन शुरुआत दी

मुंबई:

Gujarat Titans vs Mumbai Indians, 51st Match Live Cricket Score, Commentary: जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IP 2022) में शुक्रवार को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए इकलौते रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने गुजरात को 5 रन से हरा दिया. जीत के लिए मिले 178 रनों का पीछा करते हुए गुजरात के ओपनरों ऋिद्धिमान साहा और शुबमन गिल ने पहले विकेट के लिए 12.1 ओवरों में 106 रन जोड़कर जीत के लिए मजबूत आधार दिया, लेकिन बहुत ही हैरान की बात रही कि इतनी बेहतरीन शुरुआत मिलने के बावजूद यहां से गुजरात के बल्लेबाज जीत को अपने पाले में नहीं ला सके.ओपनरों के आउट होने के बाद हैरानी की बात यह रही कि गुजरात के रन बनाने की गति धीमी पड़ गयी, जबकि उसके हाथ में खासे विकेट थे.  उसका स्कोर 15 ओवर बाद 2 विकेट पर 130 रन था. और यहां से उसे जीत के लिए 30 गेंदों पर 48 रन बनाने थे, जबकि गुजरात के हाथ में 8 विकेट थे. फिर पहले सुदर्शन और फिर हार्दिक आउट हुए, तो भी गुजरात के पास मैच जिताऊ बल्लेबाज थे, लेकिन खासा जोर लगाने के बावजूद गुजरात 20 ओवरों में 5 विकेट पर 172 रन ही बना सका. मुरुगन अश्विन ने 2 विकेट लिए.

SCORE BOARD

पहली पाली में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस के सामने जीत के लिए 178 रनों का लक्ष्य रखा. पहले न्योता पाकर मुंबई के ओपनरों इशान किशन (45) और रोहित शर्मा (43) ने पहले विकेट के लिए 74 रन की अच्छी साझेदारी की, लेकिन इस बार उसका मिड्ल ऑर्डर नहीं चला, तो सिंगापुर के आतिशी बल्लेबाज टिम डेविड (नाबाद 44 रन, 21 गेंद, 2 चौके, 4 छक्के) ने अपनी पारी से यह तो दिखाया ही कि शुरुआती मैचों में उन्हें न खिलाने की कीमत भी मुंबई को चुकानी पड़ी. गुजरात के लिए राशिद ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए.

इससे पहले गुजरात ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया.  मैच में खेल रहीं दोनों टीमें इस प्रकार हैं:  मुंबई: 1. रोहित शर्मा 2. इशान किसन 3. सूर्यकुमार यादव 4. तिलक वर्मा 5. टिम डेविड 6. केरोन पोलार्ड 7. डैनियल सैम्स 8. मुरुगन अश्विन 9.कुमार कार्तिकेय 10. जसप्रीत बुमराह 11. रिले मेरेडिथ

गुजरात:  शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, प्रदीप सांगवान, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्युसन और मोहम्मद शमी 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com