IPL 2022 Auction: नीलामीकर्ता के साथ हुआ हादसा, बेहोश होकर गिरे, बीच में रुका ऑक्शन

आईपीएल 2022 के ऑक्शन  (IPL 2022) के बीच में से बुरी खबर आई है. नीलामी कर्ता ह्यूज एडमीड्स ऑक्शन के दौरान अचानक से गिर गए हैं. जिसके कारण इस समय ऑक्शन को रोका गया.

IPL 2022 Auction: नीलामीकर्ता के साथ हुआ हादसा, बेहोश होकर  गिरे, बीच में रुका ऑक्शन

नीलामीकर्ता के साथ हुआ हादसा

आईपीएल 2022 के ऑक्शन  (IPL 2022) के बीच में से बुरी खबर आई है. नीलामी कर्ता ह्यूज एडमीड्स ऑक्शन के दौरान अचानक से गिर गए हैं. जिसके कारण इस समय ऑक्शन को रोका गया. बता दें कि यह हादसा उस समय हुआ जब ऑक्शवर एडमीड्स श्रीलंकाई खिलाड़ी वानिन्दु हसरंगा पर बोली लगा रहे  थे. जैसे ही यह घटना घटी ऑक्शन को रोककर लंच ले लिया गया है. बता दें कि ऑक्शन 12 बजे से ही शुरू हुआ था. पहले 10 मार्की खिलाड़ियों की नीलामी की गई ,जिसमें श्रेयस अय्यर सबसे महंगे खिलाड़ी बनकर उभरे.

IPL Auction 2022: अपने सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज पर CSK ने नहीं लगाया पैसा, खिलाड़ी को इस टीम का मिला साथ

एडमेड्स के साथ ऐसा क्या हुआ जिसके कारण वो बीच इवेंट में बेहोश हो गए हैं. हालांकि इसका कारण अभी पता नहीं चला है. वैसे, समाचार एजेंसी पीटीआई ने आईपीएल के एक सूत्र के हवाले से बताया कि एडमीड्स को तुरंत हॉल से बाहर ले जाया गया और बताया गया कि उन्हें अस्पताल ले जाया गया है.


आईपीएल ऑक्शन 2022 (IPL Auction) की बात करें तो  सुरेश रैना, स्टीव स्मिथ और शाकिब अल हसन उन हाई-प्रोफाइल नामों में शामिल थे, जो शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मेगा नीलामी में नहीं बिके. हालाँकि, ये तीन नाम फिर से नीलामी में दिखाई देंगे और उन्हें नीलामी के त्वरित हिस्से में बोली लगाने वाले मिल सकते हैं. 

दीपक हुड्डा गुजरात की टीम में हुए शामिल

भारत के ऑलराउंडर दीपक हुड्डा को लखनऊ सुपर जायंट्स ने 5.75 करोड़ रुपये में खरीदा, जबकि हर्षल पटेल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा. केकेआर ने नीतीश राणा को 8 करोड़ रुपये में खरीदा जबकि वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर जेसन होल्डर को लखनऊ सुपर जायंट्स ने 8.75 करोड़ रुपये में खरीदा. बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन अनसोल्ड रहे क्योंकि किसी भी फ्रेंचाइजी ने उनमें दिलचस्पी नहीं दिखाई.

भारत के बल्लेबाज मनीष पांडे को लखनऊ सुपर जायंट्स ने 4.6 करोड़ रुपये में खरीदा. विंडीज के बाएं हाथ के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर को राजस्थान रॉयल्स ने 8.5 करोड़ रुपये में खरीदा। भारत के बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने 2 करोड़ रुपये में खरीदा.

IPL Auction 2022: क्या KKR को मिल गया है भविष्य का अपना कप्तान?

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को गुजरात टाइटंस ने 2 करोड़ रुपये में खरीदा। प्रोटियाज़ खिलाड़ी डेविड मिलर नीलामी में अनसोल्ड हो गए क्योंकि उनके लिए कोई खरीदार नहीं था, हालाँकि, उन्हें त्वरित नीलामी में चुना जा सकता है जो बाद में होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएल में कप्तानों की भूमिका, अब क्या करेंगी ये तीन टीमें.