Video: Ruturaj Gaikwad का होटल में हुआ भव्य स्वागत, लोगों ने कहा- ऐसा सिर्फ CSK..'

IPL 2021 मुंबई इंडियंस (Mumba Indians) के खिलाफ मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super kings) ने शानदार खेल दिखाया था और 20 रन से जीत हासिल की थी.

Video: Ruturaj Gaikwad का होटल में हुआ भव्य स्वागत, लोगों ने कहा- ऐसा सिर्फ CSK..'

Ruturaj Gaikwad का हुआ भव्य स्वागत

मुंबई इंडियंस (Mumba Indians) के खिलाफ मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super kings) ने शानदार खेल दिखाया था और 20 रन से जीत हासिल की थी. चेन्नई की जीत में ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने 88 रन की नाबाद पारी खेली थी और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. एक समय सीएसके के 4 विकेट 24 रन के अंदर ही गिर गए थे लेकिन गायकवाड़ ने कमाल की पारी खेलकर टीम को संभाला और अंत तक आउट नहीं हुए. ऋतुराज को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था. अब सीएसके ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें टीम होटल में ऋतुराज का स्वागत किसी हीरो की तरह हो रहा है. 

इस वीडियो को देखकर फैन्स इमोशनल नजर आ रहे हैं औऱ साथ ही यह कमेंट कर रहे हैं कि ऐसा सिर्फ सीएसके की टीम में रहने के बाद ही हो सकता है. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

 ये भी पढ़ें 
पाकिस्तान दौरे को रद्द करने के पीछे असली वजह, न्यूजीलैंड क्रिकेट को लेकर ECB को मिला धमकी भरा ईमेल
IndW vs AusW: 'रन मशीन' मिताली राज का एक और बड़ा कारनामा, महिला क्रिकेट में रचा इतिहास
आंद्रे रसेल की 'रॉकेट यॉर्कर' से डगमगाए AB de Villiers, टांगों के बीच से गेंद निकाल कर किया बोल्ड- Video
विराट कोहली छोड़ देंगे RCB की कप्तानी, तो 'Amul' ने बनाया दिलचस्प कार्टून, कैप्शन आपका दिल जीत लेगा'

दरअसल जब सीएसके की टीम मैच जीतकर होटल पहुंची तो सबसे पहले गायकवाड़ ने ही प्रवेश किया. जैसे ही यह खिलाड़ी होटल परिसर में प्रवेश करता है वैसे ही होटल के स्टाफ से लेकर बाकी दूसरे लोग एक स्वर में ताली बजाकर ऋतुराज का स्वागत करते हैं. खुद का भव्य स्वागत देखकर यह क्रिकेटर इमोशनल भी नजर आता है. 


रविवार को जीत के साथ सीएसके आठ मैचों में छह जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में शीर्ष पर पहुंच गई. सीएसके का अगला मुकाबला शुक्रवार को शारजाह में विराट कोहली (Virat Kohli) की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​