IPL 2021: धोनी ने चौका जमाकर दिलाई जीत तो इमोशनल हुईं साक्षी, बेटी जीवा को गले से लगाकर ऐसे किया रिएक्ट- Video

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) को 4 विकेट से जीत मिली. इस जीत के साथ ही धोनी (MS Dhoni) की सीएसके रिकॉर्ड 9वीं बार आईपीएल के फाइनल में जगह बनाने में सफल रही.

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) को 4 विकेट से जीत मिली. इस जीत के साथ ही धोनी (MS Dhoni) की सीएसके रिकॉर्ड 9वीं बार आईपीएल के फाइनल में जगह बनाने में सफल रही. इस मैच में जहां सीएसके के उथप्पा और ऋतुराज ने कमाल की पारी खेली और टीम को जीत दिलाने में सफल रहे लेकिन आखिरी समय में धोनी ने 6 गेंद पर 18 रन की पारी खेलकर पूरे क्रिकेट वर्ल्ड को झूमने पर मजबूर कर दिया. धोनी ने अपनी छोटी सी पारी में 3 चौके और एक छक्का लगाकर मैच को फिनिश कर दिया. आखिरी ओवर में जब सीएसके को 3 गेंद पर 4 रन चाहिए थे तो माही ने अपने पुराने अंदाज में मैच को फिनिश किया. भले ही धोनी छक्का लगाकर मैच को फिनिश नहीं कर पाए लेकिन चौका जमाकर उन्होंने टीम को 9वीं बार फाइनल में पहुंचा दिया. 

धोनी के फिनिशिंग टच को देखकर जहां फैन्स फूले नहीं समा रहे थे तो वहीं दूसरी ओर दर्शक दीर्घा में वाइफ साक्षी (Sakshi Dhoni) अपनी बेटी जीवा के साथ इस यादगार पल को देखकर काफी इमोशनल नजर आई और साथ ही झूमती हुईं दिखीं, जैसे ही धोनी ने चौका जमाया वैसे ही साक्षी ने अपनी बेटी जीवा (Ziva Dhoni) को गले से लगाकर इस पल का जश्न मनाया. साक्षी की खुशी को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि पिछले कई दिनों से धोनी की धीमी बल्लेबाजी और खराब फॉर्म को लेकर चल रही बहस के बाद ऐसी खुशी के क्या मायने हैं. साक्षी और बेटी जीवा के इस रिएक्शन ने पूरे फैन्स का दिल जीत लिया है.

 ये भी पढ़ें 
DC vs CSK Qualifier 1: ऋषभ पंत ने एक हाथ से जड़ा छक्का, तो झूम उठा सोशल मीडिया'
Iआईसीसी ने किया साफ, अगर कोई खिलाड़ी टी20 विश्व कप में Covid-19 पॉजिटिव निकला, तो क्या निर्णय होगा
IPL 2021: सहवाग का मुंबई को सुझाव, अगले साल मेगा नीलामी में इन 3 खिलाड़ियों को रिटेन करें
T20 World Cup: जयवर्द्धने की सलाह पर श्रीलंका ने किए विश्व कप टीम में 3 बदलाव, फाइनल 15 नाम घोषित


 सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स जमकर धोनी की तारीफ कर रहे हैं और साथ ही जीवा और साक्षी की इस खुशी पर रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें कि इस सीजन में धोनी का फॉर्म खराब रहा था. कई तरह से बातें भी होने लगी थी. लेकिन धोनी ने दिल्ली के खिलाफ खेले गए मैच में केवल 6 गेंद पर 18 रन बनाकर  साबित कर दिया किया कि 'शेर बूढा हो भी जाए तो वो शिकार करना नहीं भूलता'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​