IPL 2021: धोनी ने 6 गेंद पर ठोके 18 रन, तो हुई मीम्स की बरसात, लोगों ने ऐसे किया 'थाला' को सलाम

DC vs CSK Qualifier 1: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ सीएसके (CSK) ने पहले क्वालीफायर में शानदार जीत दर्ज करके आईपीएल 2021 (IPL 2021) के फाइनल में जगह बना ली. सीएसके की जीत में सबसे ज्यादा सुर्खियां धोनी (MS Dhoni) ने बटोरी

IPL 2021: धोनी ने 6 गेंद पर ठोके 18 रन, तो हुई मीम्स की बरसात, लोगों ने ऐसे किया 'थाला' को सलाम

धोनी की आतिशी पारी के बाद सोशल मीडिया पर हुई मीम्स की बरसात

खास बातें

  • धोनी ने विंटेज स्टाइल में बल्लेबाजी कर मैच किया फिनिश
  • केवल 6 गेंद पर माही ने बनाए 18 रन
  • 9वीं बार आईपीएल के फाइनल में पहुंची सीएसके

DC vs CSK Qualifier 1: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ सीएसके (CSK) ने पहले क्वालीफायर में शानदार जीत दर्ज करके आईपीएल 2021 (IPL 2021) के फाइनल में जगह बना ली. सीएसके की जीत में सबसे ज्यादा सुर्खियां धोनी (MS Dhoni) ने बटोरी, दरअसल धोनी ने अपने पुराने अंदाज में लौटकर फैन्स का दिल जीत लिया. माही ने केवल 6 गेंद पर 18 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई और साथ ही विनिंग शॉट मारकर चेन्नई को 9वीं बार फाइनल में पहुंचा दिया. धोनी की पारी को देखकर फैन्स गदगद हो गए और काफी इमोशनल भी दिखे, इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर मीम्स (Memes) की बरसात भी हुई. लोगों ने अपने फेवरेट धोनी की पारी को सलाम करते हुए मीम्स शेयर किए हैं जो खूब वायरल हो रही है. 

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 172 रन बनाए थे जिसके बाद सीएसके ने 6 विकेट खोकर आखिरी ओवर में जीत हासिल की. धोनी ने चौका जमाकर चेन्नई को जीत दिलाई. बात करें दिल्ली की ओर से तो सलामी बल्लेबाज पृथ्वी साव (60 रन) और कप्तान ऋषभ पंत (नाबाद 51 रन) के अर्धशतक की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स रविवार  चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद पांच विकेट पर 172 रन का स्कोर बनाने में सफल रही थी.

 ये भी पढ़ें 
DC vs CSK Qualifier 1: ऋषभ पंत ने एक हाथ से जड़ा छक्का, तो झूम उठा सोशल मीडिया'
Iआईसीसी ने किया साफ, अगर कोई खिलाड़ी टी20 विश्व कप में Covid-19 पॉजिटिव निकला, तो क्या निर्णय होगा
IPL 2021: सहवाग का मुंबई को सुझाव, अगले साल मेगा नीलामी में इन 3 खिलाड़ियों को रिटेन करें
T20 World Cup: जयवर्द्धने की सलाह पर श्रीलंका ने किए विश्व कप टीम में 3 बदलाव, फाइनल 15 नाम घोषित

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टॉम कुरेन ने अंतिम ओवर फेंका और मोईन अली को आउट करने ते बाद अगली  गेंद पर धोनी ने चौका लगाया. इसके बाद माही ने ओवर में 3 चौके लगाकर टीम को जीत दिला दी. बता दें कि धोनी आईपीएल में सक्सेसफुल रन चेस करते हुए सबसे ज्यादा बार नॉट आउट रहने वाले बल्लेबाज बन गए हैं.


धोनी अबतक कुल 25 पारियों में सक्सेसफुल रन चेस के दौरान नाबाद रहे हैं. वहीं, सर रविंद्र जडेजा भी अपने आईपीएल में करियर में इस मामले में 25 बार नाबाद रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​