IPL 2021: कप्तानी से हटाए जाने के बाद डेविड वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन से भी किया गया बाहर, फैन्स का फूटा गुस्सा

RR vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के क्रिकेट निदेशक टॉम मूडी ने कहा कि टीम की अंतिम एकादश (Playing XI) से बाहर किए जाने से डेविड वार्नर (David Warner) ‘स्तब्ध और निराश’ हैं लेकिन इस कड़े फैसले का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि किसी को तो बाहर करना था और यह वह थे.

IPL 2021: कप्तानी से हटाए जाने के बाद डेविड वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन से भी किया गया बाहर, फैन्स का फूटा गुस्सा

इस कारण राजस्थान के खिलाफ टीम का हिस्सा नहीं हैं डेविड वॉर्नर

RR vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के क्रिकेट निदेशक टॉम मूडी ने कहा कि टीम की अंतिम एकादश (Playing XI) से बाहर किए जाने से डेविड वार्नर (David Warner) ‘स्तब्ध और निराश' हैं लेकिन इस कड़े फैसले का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि किसी को तो बाहर करना था और यह वह थे. वार्नर की अगुआई में सनराइजर्स ने मौजूदा सत्र में छह में से पांच मैच गंवाए हैं और वह भी अच्छी फॉर्म में नहीं हैं जिसके बाद टीम की जिम्मेदारी केन विलियमसन को सौंपी गई है. वार्नर के आईपीएल करियर में यह पहला मौका है जब खराब फॉर्म के कारण किसी फ्रेंचाइजी ने उन्हें टीम से बाहर किया है. मूडी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले स्टार स्पोर्ट्स से कहा, ‘‘हमें कड़ा फैसला करना था, किसी को टीम से बाहर होना था और दुर्भाग्य से यह वह था. वह स्तब्ध और निराश है. कोई भी निराश होगा.

MI vs CSK: पोलार्ड के इस बहुत ही खास रिकॉर्ड के क्या कहने, आतिशी गेल भी हैं बहुत पीछे

वार्नर और मूडी के बीच रिश्ते अच्छे नहीं हैं विशेषकर मनीष पांडे को अंतिम एकादश से बाहर किए जाने के फैसले की बायें हाथ के इस सलामी बल्लेबाज द्वारा आलोचना किए जाने के बाद. मूडी ने कहा, ‘‘उसे इस तर्क को स्वीकार करना होगा कि हम फ्रेंचाइजी के नजरिए से क्या हासिल करना चाहते हैं. मुझे नहीं लगता कि अतीत में जो हुआ वह अधिक मायने रखता है और पिछले 24 से 48 घंटे में हमने कुछ अहम बदलाव किए हैं.


PL 2021: इस वजह से डेविड वॉर्नर की कप्तानी छीनी हैदराबाद के मालिकों ने, Inside Story

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर वॉर्नर के प्लेइंग इलेवन से हटाए जाने के बाद फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. वॉर्नर के समर्थन में फैन्स ट्विटर पर अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं. फैन्स का मानना है कि वॉर्नर जैसे खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से भी बाहर करना निराशाजनक है. फैन्स सोशल मीडिया पर हैदराबाद मैनेजमेंट पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं.