Ind vs Sl: पूर्व सेलेक्टर ने अर्शदीप सिंह को लेकर उठाया बड़ा सवाल, बहुत महंगे रहे थे दूसरे टी20 में

Ind vs Sl: गुजरे वीरवार को अर्शदीप दूसरा ओवर लेकर आए थे, लेकि यह उनके लिए बहुत ही बुरा साबित हुआ था. पहली ही गेंद पर पथुन निसानका ने बाउंड्री  जड़ी, तो इसके बाद उन्होंने लगातार तीन नो-बॉल फेंकी. कुल मिलाकर अर्शदीप ने ओवर ने 19 रन दिए.

Ind vs Sl: पूर्व सेलेक्टर ने अर्शदीप सिंह को लेकर उठाया बड़ा सवाल, बहुत महंगे रहे थे दूसरे टी20 में

अर्शदीप आलोचकों के निशाने पर हैं

नई दिल्ली:

श्रीलंका के खिलाफ पुणे में दूसरा वनडे खेलने वाले युवा लेफ्टी पेसर अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) के लिए यह मैच एक बुरे सपने की तरह रहा. न केवल उन्होंने सिर्फ दो ओवरों में 37 रन खर्च  किए, बल्कि उन्होंने पांच नो-बॉल भी फेंकी, जिन्हें भारत की हार के पीछे एक बड़ी वजह माना गया है और जिसे लेकर चर्चा अभी भी जारी है. सोशल मीडिया पर और पूर्व क्रिकेटरों से उन्हें अभी भी सुननी पड़ रही है, तो वहीं पूर्व सेलेक्टर सबा करीम ने अर्शदीप को लेकर बहुत ही अहम बात पकड़ते हुए सवाल खड़ा किया है. खासतौर पर हालिया बीसीसीसीआई की रिव्यू  बैठक के बाद अर्शदीप को इस मैच में खिलाना सवाल तो खड़ा करता ही है.

SPECIAL STORIES:

बीसीसीआई ने किया नई चयन समिति का ऐलान, चेतन शर्मा बतौर चेयरमैन बरकरार


सानिया ने लिया टेनिस को अलविदा कहने का फैसला, इस प्रतियोगिता के दौरान करेंगी ऐलान

सबा ने एक चैनल से बातचीत में कहा कि हालांकि, नए खिलाड़ी गलतियां करेंगे और वे ऐसे ही सीखेंगे, लेकिन सवाल यह है कि एक तरफ अर्शदीप टीम इंडिया के लिए खेले, लेकिन उससे पहले वह विजय हजारे ट्रॉफी में पंजाब के लिए क्यों नहीं खेलेग. उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय मैचों के बीच अर्शदीप घरेलू क्रिकेट क्यों नहीं खेल रहे हैं. वह पंजाब के लिए विजय हजारे ट्रॉफी में क्यों नहीं खेले?

टीम के प्रदर्शन पर पूर्व सेलेक्टर ने कहा कि हमें धैर्य रखने की जरूरत है. टीम को बनने में समय लगता है. कई बदलावों के साथ यह एक युवा टीम है. नए  खिलाड़ी गलतियां करेंगे और वे कुछ इसी के जरिए सीखेंगे. हमें अगले कुछ दिनों तक उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे. आपको खिलाड़ियों में विश्वास रखना है. 

गुजरे वीरवार को अर्शदीप दूसरा ओवर लेकर आए थे, लेकि यह उनके लिए बहुत ही बुरा साबित हुआ था. पहली ही गेंद पर पथुन निसानका ने बाउंड्री  जड़ी, तो इसके बाद उन्होंने लगातार तीन नो-बॉल फेंकी. कुल मिलाकर अर्शदीप ने ओवर ने 19 रन दिए. बाद में हार्दिक ने महसूस किया कि यह अर्शदीप का दिन नहीं है और फिर उन्होंने 19वें ओवर से पहले कोई और ओवर लेफ्टी पेसर को नहीं थमाया, लेकिन दो ओवर में 37 रन देना भारत को अच्छा खासा महंगा पड़ा. 

ये भी पढ़ें: 

Video: सूर्यकुमार यादव के इस शॉट ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, आपने देखा क्या

IND vs SL: हार के बाद हार्दिक पंड्या का फूटा गुस्सा, अर्शदीप सिंह के नो बॉल को लेकर कह दी बड़ी बात

PAK vs NZ 2nd Test: इस वजह से सर्फराज अहमद की शतकीय पारी कही जा रही हालिया सालों की वन ऑफ द बेस्ट सेंचुरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com