Ind vs Sa: यह दक्षिण अफ्रीकी मुरीद हुआ यादव का, सूर्यकुमार के बारे में कही बड़ी बात

Ind vs Sa 2nd T20I:  पिछले मैच में हुए दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों के बुरे हाल पर पार्नेल  ने कहा कि थिरुवनंतपुरम में पिच अच्छी नहीं थी. और इस बात को लेकर घबराने की जरूरत नहीं है. उन्होंने बल्लेबाजों को बचाव करते हुए कहा कि यह एक ऐसी बात है, जो एक बार होती है.

Ind vs Sa: यह दक्षिण अफ्रीकी मुरीद हुआ यादव का, सूर्यकुमार के बारे में कही बड़ी बात

Ind vs Sa 2nd T20I: सूर्यकुमार रन ही नहीं बना रहे, बल्कि दुनिया भर में फैंस भी जीत रहे हैं

खास बातें

  • सूर्यकुमार के बल्ले का सूरज आग उगल रहा
  • पिछले मैच में खेली थी नाबाद 50 रन की पारी
  • मंगलवार को रहेगी दूसरे टी20 में फैंस की नजर
नई दिल्ली:

जिस अंदाज में इन दिनों सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) बल्लेबाजी कर रही है, उससे उनके फैंस की संख्या में भारी इजाफा होता जा रहा है. पिछले कुछ मैचों में सूर्यकुमार ने बल्ले से ऐसा जलवा बिखेरा कि मानों क्रिकेटर जगत उनके इर्द-गिर्द सिमट गया. हर कोई वाह सूर्य...वाह सूर्य कर उठा. और इसमें मेहान टीम के खिलाड़ी भी है. अब दक्षिण अफ्रीकी टीम के पेसर वायने पार्नेल ने सूर्य की जमकर तारीफ करते हुए कहा है कि वर्तमान में यह भारतीय बल्लेबाज इस फौरमेंट में दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है. सीरीज के पहले मैच में सूर्य ने बेहतरीन नाबाद 50 रन की पारी खेली थी. उनका स्ट्राइक-रेट 151.52 का था. और इस पारी से भारत ने मैच जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की थी. 

बुमराह के बैक-अप बॉलर के चयन की खबर आयी, तो उमरान मलिक ने ईरानी ट्रॉफी में दिखाया दम

जान लें आज से बदल जायेंगे क्रिकेट के ये नियम, टी -20 विश्व कप में भी होंगे लागू


बहरहाल पार्नेल ने कहा कि सूर्यकुमार की 360  डिग्री में खेलने की योग्यता उनके सामने बॉलरों की राह को मुश्किल बना रहा है. दूसरे टी20 की पूर्व संध्या पर पार्नेल ने कहा कि पिछले कुछ महीने में जो कुछ भी मैंने देखा है, उसके आधार पर मैं कह सकता हूं कि वर्तमान में वह इस फौरमेट में दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है. 

उन्होंने कहा कि कुल मिलाकर अहम बात मजबूत होना और हर गेंद पर ध्यान लगाना है. वह अच्छे शॉट खेलता है, लेकिन अक्सर भाग्यशाली भी रहता है. लेकिन वह एक ऐसा बल्लेबाज है, जिनकी बल्लेबाजी का मैंने पिछले कुछ महीनों में सबसे ज्यादा लुत्फ उठाया है. वास्तव में, वह बहुत ही अच्छी क्रिकेट खेल रहा है. 
 
पिछले मैच में हुए दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों के बुरे हाल पर पार्नेल  ने कहा कि थिरुवनंतपुरम में पिच अच्छी नहीं थी. और इस बात को लेकर घबराने की जरूरत नहीं है. उन्होंने बल्लेबाजों को बचाव करते हुए कहा कि यह एक ऐसी बात है, जो एक बार होती है. ऐसा कम ही देखने को मिलता है, जब किसी टीम के पांच बल्लेबाज नौ रन ही पर ही पवेलियन लौट जाते हैं. उन्होंने कहा कि यह अच्छी अच्छी नहीं थी और भारतीय पेसरों ने शानदार गेंदबाजी की. पिछले कुछ सालों में हमारे बल्लेबाज विश्व स्तरीय रहे हैं और यहां घबराने जैसी कोई बात नहीं है. 

पार्नेल ने कहा कि हमें भारतीय पेसरों को भी श्रेय देना होगा, जिन्होंने बहुत ही शानदार गेंदबाजी की. हमें अगले मैच में इनकी काट के लिए रास्ता तलाशना होगा. अपनी टीम के तेज गेंदबाजों के बारे में पार्नेल बोले कि जगह के लिए मुकाबला अच्छी बात है. हमारा हर पेसर अलग है और उसका कौशल अलग है. यह हमारे लिए सकारात्मक बात है. 

यह भी पढ़ें: 

क्रिकेट के बाद अब गोल्फ में भी छाए धोनी, देखिए माही के शानदार शॉट्स की Video 

गुवाहाटी टी-20 से पहले राहुल द्रविड़ और ऋषभ पंत कर रहे टीम से अलग कुछ ऐसा, Video वायरल 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

गुवाहाटी टी-20 से पहले राहुल द्रविड़ और ऋषभ पंत कर रहे टीम से अलग कुछ ऐसा, Video वायरल