विज्ञापन
Story ProgressBack

IND vs PAK: किसी ने ट्रैक्टर बेचा तो किसी ने जश्न की तैयारी कर ली, सोशल मीडिया पर फ़ैन्स-एक्सपर्ट सब गुस्से में

टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान आठ में से 7वीं बार भारत से हारा. लेकिन न्यूयॉर्क में पाकिस्तान की हार की मायूसी के किस्से सबसे अलग हैं. न्यूयॉर्क पहुंचे एक फ़ैन ने बताया कि उसने ना सिर्फ़ अपना ट्रैक्टर बेचा, बल्कि बेहद महंगा 3000 अमेरिकी डॉलर का टिकट भी खरीदा.

Read Time: 3 mins
IND vs PAK: किसी ने ट्रैक्टर बेचा तो किसी ने जश्न की तैयारी कर ली, सोशल मीडिया पर फ़ैन्स-एक्सपर्ट सब गुस्से में
Wasim Akram: पाकिस्तान की हार पर भड़के वसीम अकरम, सोशल मीडिया पर दिखाई नाराजगी

टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान आठ में से 7वीं बार भारत से हारा. लेकिन न्यूयॉर्क में पाकिस्तान की हार की मायूसी के किस्से सबसे अलग हैं. न्यूयॉर्क पहुंचे एक फ़ैन ने बताया कि उसने ना सिर्फ़ अपना ट्रैक्टर बेचा, बल्कि बेहद महंगा 3000 अमेरिकी डॉलर का टिकट भी खरीदा. लेकिन सब पर पानी पड़ गया. उस मायूस फ़ैन ने कहा, "मैंने अपना ट्रैक्टर बेचा ताकि मैं 3000 डॉलर का टिकट खरीद सकूं. जब हमने भारत का स्कोर देखा तो लगा कि मैच हमारे हाथ में हैं और  लगा नहीं कि हम हार सकते हैं. लेकिन बाबर आज़म  की हार के बाद मायूसी छा गई. भारत को जीत की बधाई."

भारत पाकिस्तान मैच को दुनिया भर के 160 करोड़ से ज्यादा फ़ैन्स देखते रहे. पूर्व पाकिस्तानी कप्तान वसीम अकरम ने तो पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड को अपने ऐप पर टीम के 6-7 खिलाड़ियों को बदलकर नई टीम बनाने की सलाह दे डाली है. उन्होंने कहा बिल्ली के गले में घंटी उन्हें ही बांधनी पड़ेगी. अपने ट्विटर (सीनX)हैंडल से पूर्व कप्तान वसीम ने अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है.

भारत की जीत और पाकिस्तान की हर के बाद सोशल मीडिया भी गुलज़ार हो गया है. कुछ ऐसी भी प्रतिक्रिया आई है. इस पाकिस्तानी फ़ैन ने तो अपने डिनर और जश्न की तैयारी तक कर ली थी. मीलों लंबा सफ़र तय कर मैच देखने आया. पर पाकिस्तान की हार ने दिल तोड़ डाला.

कई पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर भारतीय टीम से ईशान किशन और श्रेयस अय्यर के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर किये जाने की मिसाल भी पेश कर रहे हैं. क्रिकेट लेखक और एडमिनिस्ट्रेटर @nibraz88cricket ने एक पाकिस्तानी क्रिकेट शो का क्लिप साझा किया है.

गेंदबाज़ और बेहतरीन प्लान के सहारे टीम इंडिया की हैरतअंगेज जीत के बाद भारत और पाकिस्तान दोनों टीमों के फैंस सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हो गए. ख़ासकर बुमराह के फ़ैन्स छाये हुए हैं. क्या बड़े और क्या बच्चे सब अपने अंदाज़ में बुमराह बोल रहे हैं. ज़रा इन्हें सुनिए-

बता दें, न्यूयॉर्क में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 119 रन बनाए थे और पाकिस्तान को जीत के लिए 120 रनों का लक्ष्य दिया था. इसके जवाब में पाकिस्तानी टीम 113 रन ही बना पाई. इस जीत के साथ ही जहां भारतीय टीम ने सुपर-8 की रेस के लिए अपनी दावेदारी मजबूत कर ली है तो वहीं पाकिस्तान के अगले दौर में पहुंचने की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है. पाकिस्तानी टीम को अपने सुपर-8 में पहुंचने के लिए ना सिर्फ अपने शेष दोनों मैच जीतने होंगे बल्कि उसे दूसरी टीमों के परिणाम पर भी निर्भर रहना होगा.

यह भी पढ़ें: IND vs PAK: रोहित शर्मा का बड़ा कारनामा, 2 रन बनाते ही इस दिग्गज को छोड़ा पीछे, अब विराट से 'टक्कर'

यह भी पढ़ें: SA vs BAN: अंपायर के फैसले पर जमकर हुआ बवाल...चौके की जगह दे दिया आउट, ICC का यह नियम बांग्लादेश पर पड़ा भारी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 WC 2024: टिकट खरीद कर मैच देखना हो तो 'सहवाग' विश्व क्रिकेट के इस विस्फोटक बल्लेबाज़ के लिए करेंगे ऐसा
IND vs PAK: किसी ने ट्रैक्टर बेचा तो किसी ने जश्न की तैयारी कर ली, सोशल मीडिया पर फ़ैन्स-एक्सपर्ट सब गुस्से में
Afghanistan vs India live score over Super Eight - Match 3 T20 1 5 updates
Next Article
भारत बनाम अफ़ग़ानिस्तान लाइव स्कोर, ओवर 1 से 5 लेटेस्ट क्रिकेट स्कोर अपडेट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;