Ind vs Eng: वॉर्न इंग्लैंड टीम के रवैये पर बुरी तरह बरसे, "डरपोक ब्रांड क्रिकेट" करार दिया

Ind vs Eng: अपने समय के दिग्गज लेग  स्पिनर शेन वॉर्न ने जो. रूट की रणनीति पर हैरानी जतायी पहली पारी में 241 रनों की बढ़त लेने के बावजूद इंग्लिश टीम ने  बिना किसी लक्ष्य के बल्लेबाजी करना जारी रखा. वास्तव में इंग्लैंड की टीम एक ही माइंटसेट के साथ खेल रही थी और वह था 'मैच न गंवाना.'

Ind vs Eng: वॉर्न इंग्लैंड टीम के रवैये पर बुरी तरह बरसे,

शेन वॉर्न जमकर इंग्लैंड टीम के रवैये पर बरसे हैं

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) चेन्नई में खेले जा रहे पहले टेस्ट के चौथे दिन (मैच रिपोर्ट)  इंग्लैंड के' सतर्कतापूर्ण और कायराना' रवैये के लिए इंग्लिश  टीम को जमकर फटकार लगायी है.  सोशल मीडिया पर दागे गए अपने ट्वीट की झड़ी में वॉर्न (Shane Warne)ने कहा कि पहली पारी में इंग्लैंड ने 'बहुत ज्यादा देर' तक बल्लेबाजी की. और उन्होंने न पारी घोषित करके और न ही तेज गति से रन  बनाकर भारत को जल्द बैटिंग के लिए बुलाने के विकल्प को खत्म करके अपनी जीत के दरवाजे को करीब-करीब बंद कर दिया है. मेहमान टीम को समझ नहीं आ रहा कि वह वर्तमान हालात में कैसे जीत का रास्ता निकाले. 

Uttarakhand Glacier Break: ऋषभ पंत मदद को आगे आए, पूरी मैच फीस दान में देने का किया ऐलान

अपने समय के दिग्गज लेग  स्पिनर शेन वॉर्न ने जो. रूट की रणनीति पर हैरानी जतायी पहली पारी में 241 रनों की बढ़त लेने के बावजूद इंग्लिश टीम ने  बिना किसी लक्ष्य के बल्लेबाजी करना जारी रखा. वास्तव में इंग्लैंड की टीम एक ही माइंटसेट के साथ खेल रही थी और वह था 'मैच न गंवाना.' वॉर्न ने कहा कि पिछले  दिनों ऑस्ट्रेलिया सीरीज में भारत द्वारा दिखायी गयी साहसिक एप्रोच के यह एकदम उलट रवैया रहा. 

हसन अली ने फेंकी गजब की गेंद, बोल्ड होने के बाद गेंदबाज को देखने लगा बल्लेबाज..देखें Video

वैसे यहां ध्यान देने वाली बात यह भी कि इंग्लैंड ने पहली पारी में दो दिन से भी ज्यादा बल्लेबाजी की. और भारत को 337 पर आउट करने के बावजूद उसे फॉलो-ऑन के लिए नहीं कहा. एक स्वभाविक प्लान यह भी होता कि इंग्लिश टीम तेज 150-200 रन बनाती और भारत को बल्ला थमाती, लेकिन ऐसा भी नहीं हुआ. इससे हताश शेन वॉर्न ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन से मदद मांगते हुए लिखा कि यह आपकी टीम के साथ क्या हो रहा है?  इंग्लिश टीम खेल को अपने बहाव के साथ बढ़ने की इजाजत देकर आखिर क्या कर रही है? 


वॉर्न ने लिखा कि इंग्लैंड टीम के दिमाग में बस एक ही बात थी- मैच न गंवाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​