Ind vs Eng: अब इस खिलाड़ी पर गिरेगी गाज, यह भारतीय XI उतरेगी मैदान में चौथे टेस्ट में

KL Rahul: चोट के कारण दूसरे और तीसरे टेस्ट से बाहर रहे केएल राहुल (KL Rahul)  वापसी के लिए तैयार हैं. और फैंस के बीच चर्चा छिड़ गई है कि मिड्ल ऑर्डर में  किस पर गाज गिरने जा रही है.

Ind vs Eng: अब इस खिलाड़ी पर गिरेगी गाज, यह भारतीय XI उतरेगी मैदान में चौथे टेस्ट में

Ind vs Eng 4th test: केएल राहुल ब्रेक के बाद फिर से लौटने के लिए तैयार हैं

नई दिल्ली:

रविवार को इंग्लैंड को 434 रनों के विशाल अंतर से मात देकर ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद अब टीम इंडिया की नजर सीरीज कब्जाने पर लग गई है. और एक टेस्ट मैच और जीतते ही भारत का सीरीज पर 3-1 से कब्जा हो जाएगा. और यही वजह है कि प्रबंधन ने अभी से ही 25 फरवरी से धर्मशाला में खेले जाने वाले चौथे टेस्ट पर ध्यान देना शुरू कर दिया है. वैसे कप्तान रोहित (Rohit Sharma) खिलाड़ियों के वर्कलोड मैनेजमेंट पर भी ध्यान दे रहे हैं. और यही वजह है कि स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह को चौथे टेस्ट के लिए आराम दिया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: 

सरफराज ने ऐसे जश्न मनाया कि मानो यह उनका दोहरा शतक हो, एक और अदा की गावस्कर ने भी की तारीफ


6 6 6, यशस्वी जायसवाल का गदर, जेम्स एंडरसन की लगातार 3 गेंद पर उड़ाए तीन छक्के, पहली बार हुआ ऐसा, Video

 
वहीं, चोट के कारण दूसरे और तीसरे टेस्ट से बाहर रहे केएल राहुल (KL Rahul)  वापसी के लिए तैयार हैं. और फैंस के बीच चर्चा छिड़ गई है कि मिड्ल ऑर्डर में  किस पर गाज गिरने जा रही है. विश्वसनीय सूत्रों के हवाले से छनकर आ रही खबर के अनुसार प्रबंधन ने केएल राहुल की जगह रजत पाटीदार को बाहर बैठाने का फैसला किया है. 

वहीं, अब जब बुमराह को आराम दिया जा रहा है, तो मुकेश कुमार की फिर से इलेवन में इंट्री होने जा रही है. हालिया समय में मुकेश ने स्विंग से प्रभावित किया है. हालांकि, उनकी गति को लेकर सवाल उठते रहते हैं, लेकिन प्रबंधन अपने किए गए फैसले और निवेश का पूरी तरह से समर्थन करना चाहता है. चौथे टेस्ट के लिए यह भातीय XI मैदान पर उतरेगी:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

1. रोहित शर्मा (कप्तान) 2. यशस्वी जायसवाल 3. शुभमन गिल 4. केल राहुल 5. सरफराज खान 6. ध्रुव जुरेल 7. रवींद्र जडेजा 8. रविचंद्रन अश्विन 9. मुकेश कुमार 10. मोहम्मद सिराज 11. कुलदीप यादव