विज्ञापन

IND vs BAN: "इसमें कोई संदेह नहीं है..." बांग्लादेशी गेंदबाज ने माना भारतीय खिलाड़ी हैं सर्वश्रेष्ठ, दिया बड़ा बयान

Taskin Ahmed: बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद का मानना है कि भारतीय खिलाड़ी दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हैं और किसी भी परिस्थिति में अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हैं.

IND vs BAN: "इसमें कोई संदेह नहीं है..." बांग्लादेशी गेंदबाज ने माना भारतीय खिलाड़ी हैं सर्वश्रेष्ठ, दिया बड़ा बयान
Taskin Ahmed: बांग्लादेशी गेंदबाज ने माना भारतीय खिलाड़ी हैं सर्वश्रेष्ठ

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद का मानना है कि भारतीय खिलाड़ी दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हैं और किसी भी परिस्थिति में अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हैं. उन्होंने यह भी माना कि बल्लेबाजी की कमजोरियों ने चल रही टी20 सीरीज में बांग्लादेश को निराश किया है, जिसमें मेजबान भारत एक मैच शेष रहते 2-0 से अजेय बढत बना चुका है.

पहले मुकाबले में सात विकेट से जबकि दूसरा टी20 अंतरराष्ट्रीय 86 रन से हारने के बाद अब बांग्लादेश का सीरीज में सूपड़ा साफ होने के आसार हैं. तस्कीन ने मीडिया से कहा,"इसमें कोई संदेह नहीं है कि वे (भारतीय क्रिकेटर) सर्वश्रेष्ठ हैं, न सिर्फ स्वदेश में बल्कि पूरी दुनिया (सभी परिस्थितियों) में. वह हमसे ज्यादा अनुभवी और बेहतर हैं."

बुधवार को हुए मुकाबले में तस्कीन, तनजीम हसन साकिब और मुस्ताफिजुर रहमान की तेज गेंदबाजी तिकड़ी ने पावरप्ले के अंदर भारतीय शीर्ष क्रम को आउट कर बांग्लादेश को मजबूत स्थिति में ला दिया था. हालांकि उनके स्पिनर इस लय को बरकरार नहीं रख सके और नीतिश कुमार रेड्डी और रिंकू सिंह की साझेदारी ने भारत को 221 रन के दमदार स्कोर तक पहुंचा दिया.

तस्कीन ने कहा,"पावरप्ले में हमने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन अंत में उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की और दुर्भाग्य से स्पिनरों का दिन खराब रहा. अमूमन, हमारे इस तरह के खराब दिन नहीं होते हैं मगर टी20 प्रारूप में किसी भी दिन कुछ भी हो सकता है."

बांग्लादेश के लिए 16 रन देकर दो विकेट लेने वाले तस्कीन ने कहा,"हम सभी जानते हैं कि दिल्ली का मैदान बड़े स्कोर वाला स्थल है और यहां औसतन 200 से अधिक रन बनते हैं. लेकिन हमने सीरीज के पहले दोनों मैच में अच्छी बल्लेबाजी नहीं की. दोनों विकेट बल्लेबाजी के लिए अनुकूल थे लेकिन टीम के रूप में हम अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता के मुताबिक नहीं खेल पाए."

इसके अलावा बांग्लादेश ने इस मैच में नीतीश कुमार रेड्डी (74 रन) को आउट करने का अहम मौका भी गंवा दिया जब वह मात्र पांच रन पर थे. उनका कैच विकेटकीपर लिटन दास ने छोड़ था. तस्कीन ने कहा,"कैच छोड़ हमेशा महंगा पड़ता है और खासकर भारत जैसी टीम के खिलाफ गलती की गुंजाइश बेहद कम रहती है."

यह भी पढ़ें: ENG vs PAK: 823, 317, 262...इंग्लैंड ने लगाया रनों का अंबार, टूटे एक से एक रिकॉर्ड, 27 साल बाद पहली बार हुआ ऐसा

यह भी पढ़ें: Rafael Nadal: 22 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन राफेल नडाल ने किया संन्यास का ऐलान, डेविस कप होगा आखिरी टूर्नामेंट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Women's T20 World Cup: भारत ने बदली प्वाइंट टेबल की पूरी तस्वीर, अब ऐसा है सेमीफाइनल का समीकरण
IND vs BAN: "इसमें कोई संदेह नहीं है..." बांग्लादेशी गेंदबाज ने माना भारतीय खिलाड़ी हैं सर्वश्रेष्ठ, दिया बड़ा बयान
"You might regret that..." Aakash Chopra Big Warning to Sanju Samson And Abhishek Sharma After Failures vs Bangladesh in T20I
Next Article
Aakash Chopra: "पछताएंगे कि मौका था छोड़ दिया..." आकाश चोपड़ा ने इन दो भारतीय खिलाड़ियों को दी 'वार्निंग'
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com