विज्ञापन

''बाबर आजम को कप्तानी छोड़ देनी चाहिए और शादी कर लेनी चाहिए'', जानें उनके जिगरी यार ने क्या दिया जवाब, VIDEO

Imam ul Haq Gave Big Statement Regarding Babar Azam: इमाम उल हक ने बाबर आजम की शादी पर बड़ा बयान दिया है. दोनों ही खिलाड़ी जिगरी दोस्त हैं. हाल ही में इमाम ने शादी भी की है.

''बाबर आजम को कप्तानी छोड़ देनी चाहिए और शादी कर लेनी चाहिए'', जानें उनके जिगरी यार ने क्या दिया जवाब, VIDEO
बाबर आजम के जिगरी यार का बड़ा बयान

Imam ul Haq Gave Big Statement Regarding Babar Azam: पाकिस्तान की टीम से बाहर चल रहे अनुभवी सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक ने बाबर आजम को लेकर बड़ा बयान दिया है. दरअसल, @_FaridKhan नाम के एक यूजर ने इमाम का एक वीडियो अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट से साझा किया है. जिसमें इमाम उल हक एंकर के कुछ दिलचस्प सवालों का जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं. 

बातचीत के दौरान ही जब एंकर ने इमाम से पूछा, ''''बाबर आजम को कप्तानी छोड़ देनी चाहिए और शादी कर लेनी चाहिए?'' इस सवाल पर इमाम थोड़ा सा ठिठक गए, लेकिन जवाब में उन्होंने 'नो' कहा. 

यही नहीं एंकर ने जब उनसे पूछा, ''क्या पाकिस्तान की टीम में आपके साथ नाइंसाफी हुई? '' इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा 'एस'. यानी इमाम का मानना है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उनके साथ नाइंसाफी की है.

एंकर का दूसरा सवाल था, ''क्या आप पाकिस्तान की बेहतर तरीके से कप्तानी कर सकते हैं?'' इस सवाल का जवाब देते हुए पाकिस्तानी क्रिकेटर ने 'नो' कहा.

एंकर का तीसरा सवाल था, ''इंजमाम उल हक मिस्बाह उल हक से बेहतर कप्तान थे?'' इस सवाल का जवाब देते हुए इमाम ने 'एस' में जवाब दिया. 

बातचीत के दौरान एंकर ने इमाम के सामने पहले ही एक शर्त रख दी थी कि उन्हें सवालों का जवाब केवल 'यस' और 'नो' में ही देना है. यही वजह है कि इमाम अपने जवाबों के पीछे का कारण नहीं समझा सके. 

आपको बता दें बाबर आजम और इमाम उल हक काफी घनिष्ठ दोस्त हैं. दोनों खिलाड़ी पाकिस्तान के लिए एक साथ खेल भी चुके हैं. मौजूदा समय में बाबर टाम का हिस्सा हैं, लेकिन इमाम में वापसी के लिए संघर्ष कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- ''गॉड्स प्लान'', रिंकू सिंह ने बनवाया टैटू, 5 छक्कों की कहानी से जुड़ा है राज, VIDEO

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Ricky Ponting: "उसने जो जवाब दिया उसे ... ",  अपने करियर में उस खास 'स्लेजिंग मोमेंट' को आज तक नहीं भूल पाए हैं  पोंटिंग
''बाबर आजम को कप्तानी छोड़ देनी चाहिए और शादी कर लेनी चाहिए'', जानें उनके जिगरी यार ने क्या दिया जवाब, VIDEO
Mumbai beats Rest of India by virtue of first innings lead to lift Irani Cup after 27 years
Next Article
Irani Cup: शेष भारत के खिलाफ मैच ड्रा फिर भी मुंबई कैसे बना ईरानी कप का विजेता, 27 साल बाद जीता खिताब
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com