विज्ञापन

भारत के खिलाफ हार के सबसे बड़े विलेन बने थे इमाद वसीम, अब तोड़ी चुप्पी और कही यह बात, VIDEO

Imad Wasim I let my team down against India: भारत के खिलाफ मिली हार पर पाकिस्तान के ऑलराउंडर खिलाड़ी इमाद वसीम ने चर्चा की है.

भारत के खिलाफ हार के सबसे बड़े विलेन बने थे इमाद वसीम, अब तोड़ी चुप्पी और कही यह बात, VIDEO
Imad Wasim

Imad Wasim I let my team down against India: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय फैंस को जितना भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले का इंतजार था. उससे कहीं ज्यादा पड़ोसी फैंस इस मैच को लेकर उत्साहित थे. टूर्नामेंट में 9 जून को दोनों टीमें न्यूयॉर्क में आमने-सामने हुईं. यहां एक बार फिर टीम इंडिया बाजी मारने में कामयाब रही. ग्रीन टीम की तरफ से सबसे बड़े विलेन बनकर इमाद वसीम उबरे. 

दरअसल, कैप्टन बाबर आजम ने उनपर भरोसा जताते हुए उपरीक्रम में बल्लेबाजी के लिए भेजा था, लेकिन यहां वह बुरी तरह से नाकामयाब रहे. नतीजा यह रहा कि पाकिस्तान को भारत के खिलाफ लो स्कोरिंग मुकाबले में 6 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा. 

भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले को बीते करीब एक हफ्ता हो गए हैं. टीम के वरिष्ठ ऑलराउंडर इमाद वसीम ने अब चुप्पी तोड़ी है और दुःख जाहिर किया है. उनका कहना है, 'मैंने भारत के खिलाफ अपनी टीम को निराश किया और मुझे इसका हमेशा अफसोस रहेगा.'

स्टार क्रिकेटर ने आगे कहा, 'अक्सर ऐसी स्थितियों में मैं शांत रहता हूं और मैच को खत्म कर आता हूं. भारत के खिलाफ भी मैच खत्म करने की मेरी जिम्मेदारी थी, लेकिन मैं नहीं कर पाया. इसका अफसोस मुझे रहेगा और है भी.'

बता दें टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लीग राउंड में भारत और पाकिस्तान की टीम आमने सामने हुई थी तब ग्रीन टीम को जीत के लिए 120 रन का लक्ष्य का मिला था. हालांकि, पाकिस्तान की पूरी टीम निर्धारित ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 113 रन ही बना पाई. 

इमाद वसीम टीम के लिए 5वें क्रम पर बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरे थे. इस दौरान उन्होंने 23 गेंदों में 1 चौके की मदद से 15 रन का योगदान दिया. वहीं गेंदबाजी के दौरान 3 ओवरों में 17 रन खर्च किए थे. इस बीच उन्हें कोई सफलता हाथ नहीं लगी थी.

यह भी पढ़ें- स्कॉटलैंड के बैटर ने मचाई तबाही, स्टार्क-मैक्सवेल जैसे गेंदबाजों की धुनाई करते हुए रच दिया इतिहास
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Joe Root: "16 हजार रन...", एलिस्टेयर कुक ने जो रूट को लेकर की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, विश्व क्रिकेट हैरत में
भारत के खिलाफ हार के सबसे बड़े विलेन बने थे इमाद वसीम, अब तोड़ी चुप्पी और कही यह बात, VIDEO
Mohammad Rizwan record Most run as a wicketkeeper Test since 2020 PAK vs ENG 2nd Test
Next Article
PAK vs ENG: मोहम्मद रिजवान का धमाका, ऐसा रिकॉर्ड बनाकर मचाई खलबली, विश्व क्रिकेट चौंका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com