अगर बेन स्टोक्स सही थे, तो दीप्ति शर्मा भी सही हैं," सोशल मीडिया ने किया भारतीय बॉलर का समर्थन

England Women vs India Women, 3rd ODI: अब यह प्रशंसक दीप्ति की घटना की तुलना साल 2019 में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए फिफ्टी-फिफ्टी वर्ल्ड कप के फाइनल में हुयी उस घटना से कर रहे हैं, जब रन लेने की कोशिश के बीच फील्डर का थ्रो स्टोक्स के बल्ले से लगकर बाउंड्री के पार चार रन के लिए चला जाता है.

अगर बेन स्टोक्स सही थे, तो दीप्ति शर्मा भी सही हैं,

नई दिल्ली:

शनिवार को भारतीय ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) के "मांकड" अंदाज से भारत को मैच और सीरीज 3-0 से जिताने के बाद जैसा रोना इंग्लैंड के पूर्व पुरुष क्रिकेटर और कप्तान रो रहे हैं, वह बहुत ही हैरान कर देने वाला है. बहरहाल, पूर्व कप्तान माइकल वॉन और कई अंग्रेजों के स्पोर्ट्स स्प्रिट पर ज्ञान बांटने के बाद जहां वीरेंद्र सहवाग सहित कई भारतीय दिग्गजों ने दीप्ति का जोरदार समर्थन किया है, तो वहीं अब भारतीय सहित तमाम क्रिकेट समर्थक भी दीप्ति के समर्थन में आ गए हैं. यह समर्थन साफज-साफ सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें:"90 के दशक के वो दिन सबसे ज्यादा मजेदार थे", शोएब की पोस्ट पुरानी तस्वीर हुई वायरल

अब यह प्रशंसक दीप्ति की घटना की तुलना साल 2019 में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए फिफ्टी-फिफ्टी वर्ल्ड कप के फाइनल में हुयी उस घटना से कर रहे हैं, जब रन लेने की कोशिश के बीच फील्डर का थ्रो स्टोक्स के बल्ले से लगकर बाउंड्री के पार चार रन के लिए चला जाता है. और इस थ्रो से आए रन ही इंग्लैंड के विश्व कप जीतने का बड़ा आधार बनते हैं. तमाम प्रशंसक कह रहे हैं कि अगर विश्व कप में बेन स्टोक्स की घटना सही थी, तो दीप्ति भी उतनी ही सही हैं क्योंकि तब भी खेल भावना से ऊपर नियम का इस्तेमाल हुआ और इस बार भी नियम से ही दीप्ति ने आउट किया. आप देखिए कि कैसे-कैसे कमेंट फैंस कर रहे हैं. सोशल मीडिया के दौर में फैंस तुरंत सबूत ले आते हैं


यह फैन डेविड वॉर्नर की एक घटना का भी जिक्र कर रहा है

बात एकदम सही है

यह फैन सही कह रहा है कि शिकायत किस बात की

भारतीय फैंस को अच्छा उदाहरण मिल गया है

यह भी पढ़ें: 

दुनिया में हार्दिक बेस्ट ऑलराउंडर हैं या बेन स्टोक्स, पाकिस्तानी पूर्व कप्तान ने सुनाया अपना फैसला, video

दीप्ति शर्मा के 'रन आउट' को ब्रॉर्ड-एंडरसन ने 'स्पिरिट ऑफ गेम' के खिलाफ बताया, सहवाग ने दोनों क्रिकेटरों को धो डाला

VIDEO: स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com