'मैंने मिस्टर नेहरा से जॉब के लिए कहा था, लेकिन...', युवराज सिंह का हैरतअंगेज खुलासा

युवराज सिंह इन दिनों फिर से मीडिया में अपने बयानों और बातचीत के कारण सक्रिय हैं..और अब उन्होंने आशीष नेहरा को लेकर अहम बात कही है

'मैंने मिस्टर नेहरा से जॉब के लिए कहा था, लेकिन...', युवराज सिंह का हैरतअंगेज खुलासा

नई दिल्ली:

पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि वह आईपीएल में गुजरात टाइटंस को अपनी सेवाएं देना चाहते थे. और इसके लिए बाकायदा उन्होंने हेड कोच आशीष नेहरा के सामने प्रस्ताव रखा था, लेकिन आखिर में उन्हें मना कर दिया गया. युवी ने कहा कि उन्होंने आशीष से कहा था कि वह गुजरात के मेंटोर बनना पसंद करेंगे. इसके लिए उन्होंने जॉब के लिए आशीष नेहरा से बात की थी, लेकिन आखिर में नेहरा ने इंकार कर दिया. युवी का यह खुलासा बहुत ही हैरतअंगज है. युवी खुद एक बड़े खिलाड़ी रहे हैं और खुद उन्होंने खेले आईपीएल के 132 मैचों में 2750 रन बनाए हैं. और वह भारत के इतिहास में कितने बड़े खिलाड़ी हैं, वह किसी से भी छिपा नहीं है. 

यह भी पढ़ें:

Ind vs Afg 2nd T20I: 'हमारे खिलाड़ी हालात...', रोहित ने बताई वजह कि क्यों चुनी पहले गेंदबाजी


टी20 विश्व कप खासा दूर, लेकिन चोपड़ा की इलेवन में जायसवाल और गिल को न ही ओपनर, न नंबर तीन पर जगह, वजह भी जान लें

युवराज ने कहा कि देकते हैं कि मुझे अब कब अवसर मिलते हैं, लेकिन फिलहाल मेरी प्राथमिकता अब मेरे बच्चे हैं. जब वे स्कूल जाना शुरू कर देंगे, तो मेरे पास और ज्यादा समय होगा. और तब मैं कोचिंग की शुरुआत कर सकता हूं. इस पूर्व दिग्गज ने कहा कि मुझे युवा खिलाड़ियों खासकर राज्य के लड़कों के साथ काम करना बहुत ही पसंद है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

युवराज ने कहा कि मेरा मानना है कि खिलाड़ियों की मेन्टरिंग वह बात है, जिसे मैं करना पसंद करूंगा. और निश्चित रूप से मैं किसी एक आईपीएल टीम के साथ जुड़ना पसंद करूंगा. निश्चित तौर पर मैं इसकी ओर निहार रहा हूं, लेकिन यह सब तभी होगा, जब सही समय आएगा.  उन्होंने कहा कि मेरा आशीष नेहरा से जॉब के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया. ऐसे में देखते हैं कि मुझे कहां पोजीशन मिलती है, लेकिन फिलहाल मुझे जीवन में संतुलन रखना है. लेकिन निश्चित तौर पर आगामी सालों में युवा खिलाड़ियों को बेहतर बनाने में मदद करना चाहता हूं. मैं बहुत ज्यादा योगदान दे सकता हूं.