लिविंगस्टोन को आउट करने पर मुस्कान बिखरने लगे हार्दिक पंड्या, देखकर बैटर का दिल टूट गया

ENG vs IND 2nd ODI: दूसरे वनडे में भारत के खिलाफ इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी की और केवल 246 रन ही बना सकी. युजवेंद्र चहल की अगुआई में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन किया.

लिविंगस्टोन को आउट करने पर मुस्कान बिखरने लगे हार्दिक पंड्या, देखकर बैटर का दिल टूट गया

हार्दिक ने लिविंगस्टोन को किया आउट

ENG vs IND 2nd ODI: दूसरे वनडे में भारत के खिलाफ इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी की और केवल 246 रन ही बना सकी. युजवेंद्र चहल की अगुआई में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन किया. चहल ने 47 रन देकर चार विकेट चटकाए. हार्दिक पंड्या (28 रन पर दो विकेट) और जसप्रीत बुमराह (49 रन पर दो विकेट) ने भी दो-दो विकेट लेकर उनका अच्छा साथ निभाया. एक ओर जहां भारतीय गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी कर फैन्स का दिल जीता तो वहीं दूसरी ओर हार्दिक पंड्या (Hardiya Pandya) ने गेंदबाजी के दौरान जिस अंदाज में लिविंग्स्टोन को आउट करने के बाद जिस तरह से जश्न मनाया उसने खूब सुर्खियां बटोरी.

दरअसल इंग्लैंड की पारी के 29वें ओवर की आखिरी गेंद पर लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने हवाई शॉट माकर छक्का जमाने की कोशिश की लेकिन श्रेयस अय्यर ने कैच लेकर खतरनाक दिख रहे लिविंग्स्टोन की पारी का अंत कर दिया. बता दें कि हार्दिक ने लिविंगस्टोन को फंसाकर आउट करने के बाद अलग तरह से इसका जश्न मनाया. हुआ ये कि जब लिविंगस्टोन क्रीज पर थे तो हार्दिक की गेंदबाजी के खिलाफ बड़े से बड़े शॉट मारने की कोशिश कर रहे थे लेकिन जब हार्दिक की बिछाए जाल में बल्लेबाज फंसकर आउट हुए तो हार्दिक बैटर की ओर देखकर मंद मंद मुस्कुराने लगे. 

वहीं, लिविंग्स्टोन अपने शॉट पर पछतावा करते हुए खुद के निराश नजर आए. हालांकि हार्दिक और लिविगस्टोन के बीच किसी तरह की बातचीत तो नहीं हुई लेकिन जिस अंदाज में हार्दिक ने खड़े होकर बल्लेबाज की ओर देखकर मुस्कान बिखेरी उससे लिविगस्टोन के दिल में काफी दर्द हुआ होगा. लिविगस्टोन 33 गें पर 33 रन बनानें के बाद आउट हुए थे. 


मैच की बात करें तो इंग्लैंड का कोई बल्लेबाज अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल पाया और पूरी टीम 49 ओवर में पवेलियन लौट गई. मोईन अली और डेविड विली की अर्धशतकीय साझेदारी से टीम ने विषम परिस्थितियों से उबरते हुए सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया. मोईन ने 47 रन बनाए जबकि विली ने दो जीवनदान का फायदा उठाते हुए 41 रन की पारी खेली। दोनों ने सातवें विकेट के लिए 62 रन की साझेदारी की.  मोईन ने लियाम लिविंगस्टोन (33) के साथ भी छठे विकेट के लिए 46 रन जोड़े. सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने भी 38 रन बनाए. (भाषा के इनपुट के साथ)

विराट कोहली हुए टीम इंडिया से ड्रॉप, West Indies Series के लिए भारतीय स्क्वाड का ऐलान 

ऑस्ट्रेलियाई विश्व विजेता कप्तान की मांग, ‘राष्ट्रमंडल खेलों के बाद ओलंपिक में क्रिकेट शामिल होना चाहिए'  

“विराट कोहली में वो टैलेंट नहीं, जो रोहित शर्मा में है”, पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज का अनोखा बयान 

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com