विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 02, 2023

"हमें लग्जरी नहीं चाहिए लेकिन...", वेस्टइंडीज बोर्ड के खराब मैनेजमेंट को लेकर भड़के हार्दिक पंड्या

Hardik Pandya on West Indies Cricket: तीसरे वनडे में भारत ने शानदार जीत हासिल की. भारत ने 200 रनों से वेस्टइंडीज को हरा दिया और सीरीज 2-1 से अपने नाम करने में सफल रही. भारत ने लगातार 13वीं बार वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने का कमाल कर दिखाया है.

Read Time: 4 mins
Hardik Pandya on West Indies Cricket: वेस्टइंडीज बोर्ड पर भड़के हार्दिक पंड्या

Hardik Pandya on West Indies Cricket: भारत (India) ने सीरीज का तीसरा वनडे मैच 200 रनों से जीतकर सीरीज 2-1 से जीत लिया. तीसरा वनडे में भारत की कप्तानी हार्दिक पंड्या ने की थी. बता दें कि एक बार फिर भारतीय इलेवन में रोहित शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli-Rohit Sharma) शामिल नहीं थे. लेकिन इसके बाद भी टीम इंडिया ने शानदार खेल दिखाया और जीत हासिल की. बता दें कि भले ही भारतीय टीम ने जीत हासिल की लेकिन भारत के कार्यकारी कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) वेस्टइंडीज बोर्ड से नाखुश दिखे, मैच के बाद हार्दिक ने वेस्टइंडीज बोर्ड से शिकायत की और कहा कि जब टीमें आती है तो वेस्टइंडीज बोर्ड को उनको मैनेज करने को लेकर ध्यान देना चाहिए. 

हार्दिक ने कहा,  "इस मैदान पर खेलना शानदार रहा, यह सबसे अच्छे मैदानों में से एक था.. जब हम अगली बार वेस्ट इंडीज आएंगे तो चीजें बेहतर हो सकती हैं.. यात्रा करने से लेकर बहुत सी चीजें प्रबंधित करने तक..पिछले साल भी कुछ अड़चनें आई थीं. मुझे लगता है कि अब वेस्टइंडीज क्रिकेट के लिए इस पर ध्यान देने और यह सुनिश्चित करने का समय आ गया है कि जब कोई टीम यात्रा करे... हम लग्जरी की मांग नहीं करते हैं, लेकिन उन्हें कुछ बुनियादी जरूरतों का ध्यान रखना होगा.."

वहीं, कार्यकारी कप्तान हार्दिक ने रोहित और कोहली को आराम दिए जाने पर कहा, "विराट और रोहित टीम का अहम हिस्सा हैं. लेकिन उन्हें आराम देना ज़रूरी था जिससे ऋतुराज गायकवाड़ जैसे खिलाड़ियों को मौका मिल सके. यह युवाओं को अवसर देने के बारे में था.. खेल से पहले विराट के साथ मेरी बहुत अच्छी बातचीत हुई, वह चाहते थे कि मैं क्रीज में कुछ समय बिताऊं और 50 ओवर के प्रारूप का आदी हो जाऊं.. उस अनुभव को मेरे साथ साझा करने के लिए मैं उसका वास्तव में आभारी हूं."

मैच की बात करें तो शुभमन गिल ने 92 गेंद में 85 रन बनाये, इसके साथ ही ईशान किशन (63 गेंद में 77 रन ) के साथ 143 रन की साझेदारी भी की. भारत ने पहले बल्लेबाजी के लिये भेजे जाने पर पांच विकेट पर 351 रन बनाये. 

संजू सैमसन ने 41 गेंद में 51 रन बनाकर मध्यक्रम के लिये अपना दावा पुख्ता किया, कप्तान हार्दिक पंड्या ने 52 गेंद में पांच छक्कों और चार चौकों की मदद से नाबाद 70 रन बनाये. जवाब में कैरेबियाई टीम 35.3 ओवर में 151 रन पर आउट हो गई । मुकेश कुमार ने सात ओवर में 30 रन देकर तीन विकेट लिये.

--- ये भी पढ़ें ---

* इशान ने लगातार 3 अर्द्धशतकों से मैनेजमेंट के सामने खड़े किए 3 बड़े सवाल, क्या फैसला लेगा प्रबंधन
* टीम इंडिया ने तीसरे वनडे में भी जारी रखा प्रयोग तो कोच राहुल पर बुरी तरह भड़के फैंस, विराट बने बड़ी वजह

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Pat Cummins big statement after lose first qualifier match vs kkr claiming win in qualifier 2 of ipl 2024
"हमें लग्जरी नहीं चाहिए लेकिन...", वेस्टइंडीज बोर्ड के खराब मैनेजमेंट को लेकर भड़के हार्दिक पंड्या
from stephen fleming to vvs laxman Who can replace rahul dravid as team india head coach who is your first choice
Next Article
from stephen fleming to vvs laxman Who can replace rahul dravid as team india head coach who is your first choice
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;