यह ख़बर 14 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

भविष्य के खिलाड़ी हैं गुरकीरत : हसी

खास बातें

  • आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब के कार्यवाहक कप्तान डेविड हसी ने टीम के साथी युवा बल्लेबाज गुरकीरत सिंह की प्रशंसा करते हुए उन्हें भविष्य का खिलाड़ी बताया है।
मोहाली:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम किंग्स इलेवन पंजाब के कार्यवाहक कप्तान डेविड हसी ने टीम के साथी युवा बल्लेबाज गुरकीरत सिंह की प्रशंसा करते हुए उन्हें भविष्य का खिलाड़ी बताया है।

पंजाब क्रिकेट संघ स्टेडियम में रविवार रात खेले गए 61वें लीग मुकाबले में किंग्स इलेवन ने डेक्कन चार्जर्स को चार विकेट से हरा दिया। इस मुकाबले में गुरकीरत (नाबाद 29) ने अहम मौके पर हसी (नाबाद 65) के साथ मिलकर सातवें विकेट के लिए नाबाद 45 रन जोड़कर अपनी टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। गुरकीरत ने 12 गेंदों पर चार चौके और एक छक्का लगाया।

जीत से उत्साहित हसी ने मैच के बाद कहा, "वह (गुरकीरत) हमारे लिए भविष्य के बेहतरीन खिलाड़ी हैं। हमने आज जुझारूपन दिखाया। हमें लीग स्तर पर अभी तीन मैच और खेलने हैं। आप नहीं जानते कि हम चुपके से फाइनल में भी पहुंच सकते हैं।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि किंग्स इलेवन ने मौजूदा संस्करण में अब तक 13 मैचों में से सात में जीत दर्ज किए हैं। 14 अंकों के साथ किंग्स इलेवन अंक तालिका में सातवें स्थान पर है।