विज्ञापन

Gautam Gambhir: गंभीर ने चुनी IPL ऑल टाइम प्लेइंग XI, एक साथ तीन ऑलराउंडरों को जगह देकर चौंकाया

Gautam Gambhir on his all-time IPL 11, गौतम गंभीर ने अपने पसंद के 11 ऐसे खिलाड़ियों के नाम बताएं हैं जिसे उन्होंने अपनी ऑल टाइम आईपीएल इलेवन में शामिल किया है.

Gautam Gambhir: गंभीर ने चुनी IPL ऑल टाइम प्लेइंग XI, एक साथ तीन ऑलराउंडरों को जगह देकर चौंकाया
Gautam Gambhir all-time IPL XI

Gautam Gambhir picks his all-time IPL 11: गौतम गंभीर ने आईपीएल के ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन (IPL all-time Playing XI by Gautam Gambhir) का ऐलान किया है जिसके साथ उन्होंने क्रिकेट खेली है. स्पोर्ट्कीड़ा के साथ बात करते हुए गंभीर ने अपनी ऑल टाइम आईपीएल इलेवन चुनी है. गंभीर ने ऐसे 11 खिलाड़ियों का ऐलान किया जिसके साथ उन्होंने खेला है. गंभीर ने अपनी ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन में खुद को भी शामिल किया है. तो वहीं, रॉबिन उथप्पा को भी जगह दी है. गंभीर ने खुद को और उथप्पा को बतौर ओपनर टीम में जगह दी है. इसके अलावा नंबर 3 पर गंभीर की पसंद सूर्यकुमार यादव बने हैं. इसके बाद नंबर 4 पर गंभीर ने यूसुफ पठान को जगह दी है. 

वहीं, गंभीर ने सुनील नरेन के अलावा विस्फोटक आंद्रे रसेल को भी अपनी ऑल टाइम आईपीएल इलेवन में शामिल किया है. गंभीर ने ऑलराउंडर के लिए रसे,  जैक कैलिस और शाकिब अल हसन को जगह दी है. वहीं, तेज गेंदबाज के तौर पर गंभीर ने मॉर्केल को चुना है. गंभीर ने अपनी ऑल टाइम आईपीएल इलेवन में केवल एक तेज गेंदबाज का चुनाव किया है. गंभीर ने मॉर्केल को बतौर तेज गेंदबाज टीम में शामिल किया है. वहीं, स्पिनर के लिए गंभीर की पसंद शाकिब अल हसन, पीयूष चावला और डेनियल विटोरी बने हैं. 

गंभीर की कप्तानी में केकेआर ने दो बार आईपीएल का खिताब जीता है तो वहीं बतौर मेंटर रहते हुए गंभीर ने एक बार केकेआर को खिताब दिलाने का काम किया है. आईपीएल 2024 में गंभीर केकेआर के मेंटर थे और कोलकाता को विजेता बनाया था. 

गौतम गंभीर आईपीएल ऑल टाइम प्लेइंग 11

गौतम गंभीर, रॉबिन उथप्पा, सूर्यकुमार यादव, यूसुफ पठान, सुनील नरेन, आंद्रे रसेल, जैक कैलिस, मोर्ने मोर्कल, शाकिब अल हसन, पीयूष चावला, डेनियल विटोरी

बता  दें कि हाल ही में गंभीर भारतीय टीम के नए कोच बने हैं. बतौर कोच गंभीर की पहली टेस्ट सीरीज भारत और बांग्लादेश है. 19 सितंबर को सीरीज का पहला टेस्ट मैच चेन्नई में खेला जाएगा. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
BGT: स्टीव वॉ ने बताया टीम इंडिया इन दो खिलाड़ियों के दम पर बन सकती है बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की चैंपियन
Gautam Gambhir: गंभीर ने चुनी IPL ऑल टाइम प्लेइंग XI, एक साथ तीन ऑलराउंडरों को जगह देकर चौंकाया
India vs Bangladesh Highlights, 1st Test,  Day 1: Ravichandran Ashwin hit sixth Test Century, unbeaten 195-run partnership between Ashwin and Jadeja
Next Article
IND vs BAN 1s Test, Day 1, Stumps: अश्विन ने नाबाद शतक जड़ भारत को संकट से उबारा, जडेजा शतक से 14 रन दूर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com