विज्ञापन

बाबर आजम को सपोर्ट करना पाकिस्तानी स्टार को पड़ा महंगा, खफा पीसीबी ने कुछ इस तरह बनाया बाहर करने का प्लान

Pakistan Set to Drop Fakhar Zaman: रिपोर्ट के मुताबिक पीसीबी ने बाबर आजम के बाद फखर जमान को भी टीम से बाहर करने का मूड बना लिया है. हाल ही में जमान ने बाबर का सपोर्ट किया था. जिसके बाद आकिब एंड कंपनी उनसे खफा चल रही थी.

बाबर आजम को सपोर्ट करना पाकिस्तानी स्टार को पड़ा महंगा, खफा पीसीबी ने कुछ इस तरह बनाया बाहर करने का प्लान
Fakhar Zaman

Pakistan Set to Drop Fakhar Zaman: पाकिस्तान क्रिकेट टीम से बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. हाल ही में रेड बॉल क्रिकेट से बाबर आजम, शाहीन अफरीदी और नसीम शाह को बाहर दिखाने वाली पीसीबी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी व्हाइट बॉल सीरीज से फखर जमान को भी बाहर करने की पूरी तैयारी कर ली है. ग्रीन टीम को अगले महीने करीब 3 सप्ताह के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है. जहां दोनों टीमों के बीच क्रमशः 3-3 मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेली जाएगी. 

बीते शनिवार (19 अक्टूबर 2024) को क्रिकेट पाकिस्तान की एक रिपोर्ट के मुताबिक फखर जमान मौजूदा समय में घुटने की समस्या से जूझ रहे हैं. हाल यह है कि वह फिटनेस टेस्ट को पास करने में भी नाकामयाब रहे हैं. जिसके बाद बोर्ड ने उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर करने का फैसला लिया है.

यही नहीं खबर तो यह भी आ रही है कि बाबर आजम को पाकिस्तान की टेस्ट टीम से बाहर किए जाने के बाद उनके समर्थन में किया गया उनका ट्वीट भी बोर्ड को नागवार गुजरा है. इस वजह से उन्हें आगामी दौरे के लिए नजरअंदाज किया जा रहा है. जमान के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई भी की गई है.

रिपोर्ट में बताया गया है, ''आकिब जावेद ने टीम चयन के लिए फिटनेस मानकों में थोड़ी ढील दी है, लेकिन हाल ही में कनेक्शन कैंप के दौरान फखर की अनापत्ति प्रमाण पत्र के बारे में की गई टिप्पणी बोर्ड के कुछ शीर्ष अधिकारियों को पसंद नहीं आई है.''

फखर जमान का इंटरनेशनल क्रिकेट करियर 

बात करें फखर जमान के इंटरनेशनल क्रिकेट करियर के बारे में तो उन्होंने पाकिस्तान के लिए खबर लिखे जाने तक कुल 177 मुकाबले खेले हैं. इस बीच उनके बल्ले से 171 पारियों में 5532 रन निकले हैं. जमान के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 दोहरा शतक, 11 शतक और 29 अर्धशतक दर्ज है. 

यह भी पढ़ें- जसप्रीत बुमराह की जादुई गेंद पर चारो खाने चित हो गए टॉम लैथम, VIDEO
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs NZ: 'तेरे जैसा यार कहां', कोहली ने की रोहित को DRS लेने में मदद, बुमराह ने ऐसे किया कॉन्वे को गुमराह, Video
बाबर आजम को सपोर्ट करना पाकिस्तानी स्टार को पड़ा महंगा, खफा पीसीबी ने कुछ इस तरह बनाया बाहर करने का प्लान
5 Big Reasons For India Defeat at M Chinnaswamy Stadium Bengaluru India vs New Zealand 1st test Rachin Ravindra Sarfaraz Khan Rishabh Pant
Next Article
IND vs NZ, 1st Test: भारतीय टीम की इन 5 गलतियों ने डुबाई नैया, नहीं तो हाथ आ सकती थी जीत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com