विज्ञापन

जसप्रीत बुमराह की जादुई गेंद पर चारो खाने चित हो गए टॉम लैथम, VIDEO

Jasprit Bumrah, India vs New Zealand: जसप्रीत बुमराह ने विपक्षी टीम के कप्तान टॉम लैथम को आउट करते हुए टीम इंडिया को पहली सफलता दिला दी है. इस गेंद की जितनी सराहना की जाए, उतनी कम है.

जसप्रीत बुमराह की जादुई गेंद पर चारो खाने चित हो गए टॉम लैथम, VIDEO
बुमराह ने लैथम को किया आउट

Jasprit Bumrah, India vs New Zealand: बेंगलुरु टेस्ट के पांचवें दिन का खेल शुरू हो चुका है. दिन की दूसरी ही गेंद पर टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने विपक्षी टीम के कप्तान टॉम लैथम को आउट करते हुए सफलता दिलाई है. बुमराह के इस गेंद की जितनी भी सराहना की जाए, उतनी कम है. 30 वर्षीय गेंदबाज ने दिन की दूसरी गेंद को हल्की से अंदर की तरफ घुमाई. यहां विपक्षी टीम के कप्तान इसे समझने में पूरी तरह से नाकामयाब रहे. नतीजा यह रहा कि गेंद उनके पैड से सीधे जा टकराई और उन्हें एलबीडब्ल्यू होकर पवेलियन का रुख करना पड़ा.

पहली गेंद पर बॉल बॉल आउट होने से बचे थे लैथम

इससे पहले दिन की पहली ही गेंद पर भारतीय खिलाड़ियों ने लैथम के खिलाफ जोरदार अपील की थी, लेकिन यहां भाग्य उनके साथ रहा और वह नॉट आउट रहे. रिप्ले में जब देखा गया तो गेंद स्टंप से बाहर जाती हुई नजर आ रही थी. नतीजन अंपायर ने उन्हें नॉट आउट करार दिया.

न्यूजीलैंड को जीत के लिए बनाने हैं 107 रन 

न्यूजीलैंड की टीम को टीम इंडिया ने दूसरी पारी में 107 रनों का लक्ष्य दिया है, लेकिन पांचवें दिन के शुरूआती ओवरों में भारतीय गेंदबाजों ने जिस तरह से गेंदबाजी की है. उसे देख महसूस हो रहा है कीवी टीम के लिए भी जीत हासिल करना आसान नहीं है.

डेवोन कॉनवे और विल यंग पारी संवारने में जुटे

मौजूदा समय में कीवी टीम की तरफ से डेवोन कॉनवे और विल यंग क्रीज पर जमे हुए हैं और अपनी टीम को जीत दिलाने की कोशिश कर रहे हैं.

वहीं भारतीय टीम की तरफ से बुमराह और सिराज दूसरी विकेट के फिराक में हैं. खबर लिखे जाने तक न्यूजीलैंड का स्कोर 8.2 ओवरों की समाप्ति के बाद 1 विकेट के नुकसान पर 17 रन है.

यह भी पढ़ें- ''मेरा चांद, मेरा सूरज...'', विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की 'करवा चौथ' वाली वो तस्वीर, जिसे देख पूरा देश हो गया था दीवाना

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
''मेरा चांद, मेरा सूरज...'', विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की 'करवा चौथ' वाली वो तस्वीर, जिसे देख पूरा देश हो गया था दीवाना
जसप्रीत बुमराह की जादुई गेंद पर चारो खाने चित हो गए टॉम लैथम, VIDEO
Virat Kohli Help Rohit Sharma to take DRS  on Devon Conway Wicket Jasprit Bumrah IND vs NZ
Next Article
IND vs NZ: 'तेरे जैसा यार कहां', कोहली ने की रोहित को DRS लेने में मदद, बुमराह ने ऐसे किया कॉन्वे को गुमराह, Video
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com