IND vs ENG: टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए भारत पहुंची इंग्‍लैंड की टीम..देखें Video

IND vs ENG: भारत के खिलाफ सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम (England Cricket Team) भारत पहुंच गई है. इंग्लैंड टीम के ऑफिशयल ट्विटर पर इसका वीडियो शेयर किया गया है.

IND vs ENG: टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए भारत पहुंची इंग्‍लैंड की टीम..देखें Video

IND vs ENG: भारत के खिलाफ सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम पहुंची, ऐसे हुआ उनका स्वागत..देखें Video

खास बातें

  • भारत के खिलाफ सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम पहुंची
  • चेन्नई के होटल में हुई क्वारंटीन
  • भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच 5 फरवरी को

IND vs ENG: भारत के खिलाफ सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम (England Cricket Team) भारत पहुंच गई है. इंग्लैंड टीम के ऑफिशयल ट्विटर पर इसका वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें टीम के सभी खिलाड़ी चेन्नई के होटल में प्रवेश करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इंग्लैंड के कप्तान जो रूट सहित टीम के बाकी खिलाड़ी श्रीलंका से सीधे भारत पहुंचे हैं. बता दें कि इंग्लैंड की टीम ने श्रीलंका दौरे पर शानदार परफॉर्मेंस किया और 2 टेस्ट मैचों को जीतने में सफलता पाई थी. इंग्लैंड कप्तान जो रूट ने कमाल का परफॉर्मेंस किया और दोनों टेस्ट में 100 से ज्यादा रन की पारी खेली,. पहले टेस्ट में रूट ने दोहरा शतक ठोका था तो वहीं दूसरे टेस्ट में शानदार शतकीय पारी खेली थी. 

आईपीएल 2021 के लिए खिलाड़ियों के ऑक्शन की तारीख का ऐलान, जानिए कब और कहां होगा 

इंग्लैंड की टीम के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स पहले ही भारत पहुंच गए हैं और चेन्नई के होटल में क्वारंटीन में रह रहे हैं.  रूट और उनकी टीम श्रीलंका से सुबह 10 . 30 पर यहां पहुंची और सीधे होटल चली गई जहां दोनों टीमों के लिये बायो बबल बनाया गया . इंग्लैंड की टीम ने श्रीलंका को टेस्ट सीरीज में 2. 0 से हराया.

राशिद खान को 'बाहुबली' बना देख हैरान हुए डेविड वॉर्नर, बोले- मेरी पहचान चुरा ली, देखें Video


भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा, उपकप्तान अजिंक्य रहाणे कल रात ही यहां पहुंच गए जबकि चेतेश्वर पुजारा, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत आज सुबह पहुंचे । टीम के कोच रवि शास्त्री मुंबई से यहां पहुंचे हैं. कप्तान विराट कोहली बुधवार की शाम को पहुंचेंगे. दोनों टीमें होटल लीला पैलेस में रूकी हैं जहां बायो बबल बनाया गया है. टीमें छह दिन तक पृथकवास में रहने के बाद दो फरवरी से अभ्यास शुरू करेंगी टीमों का कोरोना टेस्ट भी होगा. पहला टेस्ट पांच फरवरी से और दूसरा 13 फरवरी से खेला जायेगा . (इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ​