IPL 2024: 'धोनी रिव्यू सिस्टम" के आगे ऐसे फिर से फेल हुआ अंपायर का फैसला, देखते रह गए स्टोइनिस

CSK vs LSG: DRS = Dhoni Review System, सीएसके अब पांचवें नंबर पर है. इस समय प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन पर राजस्थान की टीम है. दूसरे नंबर पर केकेआर की टीम मौजूद हैं. तीसरे नंबर पर हैदराबाद टीम अपनी जगह बना पाने में सफल रही है.  

 IPL 2024: 'धोनी रिव्यू सिस्टम

IPL 2024, MS Dhoni, DRS:

Dhoni review system in IPL2 024, जब मैदान पर धोनी हैं तो अंपायर का क्या काम ! एक बार फिर यह वाकया सही साबित हुआ है. इस बार आईपीएल 2024  (IPL 2024) में एक बार फिर 'धोनी रिव्यू सिस्टम" का कमाल देखने को मिला है. लखनऊ और सीएसके के बीच मैच के दौरान धोनी के फैसले से कारण अंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ा है, जिसे देखकर बल्लेबाजी कर रहे मार्कस स्टोइनिस भी हैरान रह गए. दरअसल, लखनऊ की पारी के 13वें ओवर में तुषार देशपांडे की गेंद का सामना मार्कस स्टोइनिस कर रहे थे. उनकी एक गेंद पर अंपायर ने वाइड का इशारा किया जिसे देखकर धोनी ने तुरंत ही  DRS लेने का फैसला किया. धोनी ने जब इशारा किया तो अंपायर को अपने वाइड वाले फैसले को रिव्यू करना पड़ा. वहीं, टीवी रिप्ले में देखने के बाद थर्ड अंपायर ने माना कि गेंद सही है, जिसके बाद फील्ड अंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ा. 

वहीं, जब फील्डर अंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ा तो बल्लेबाजी कर रहे मार्कस स्टोइिस हैरानी भाव से देखते रह गए. वैसे, मैच में स्टोइनिस ने कमाल की पारी खेली और 124 रन बनाकर नाबाद रहे. स्टोइनिस की पारी के दम पर सीएसके की टीम को लखनऊ ने 6 विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ ही लखनऊ की टीम अब आईपीएल प्वाइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर पहुंच गई है.

ये भी पढ़े-  धोनी ने पैड और हेलमेट को ड्रेसिंग रूम में दे पटका, गुस्सा 7वें आसमान पर, जानें कब हुई घटना


ये भी पढ़े-  "रोहित शर्मा के बाद भारतीय टीम का अगला कप्तान कौन? 'टर्बनेटर' ने इस मैच विनर खिलाड़ी पर लगा दिया मोहर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरी ओर सीएसके अब पांचवें नंबर पर है. इस समय प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन पर राजस्थान की टीम है. दूसरे नंबर पर केकेआर की टीम मौजूद हैं. तीसरे नंबर पर हैदराबाद टीम अपनी जगह बना पाने में सफल रही है.