विज्ञापन
This Article is From Dec 26, 2012

इशांत-अकमल के बीच बहस को तवज्जो नहीं दी कप्तानों ने

इशांत-अकमल के बीच बहस को तवज्जो नहीं दी कप्तानों ने
बेंगलुरु: भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और पाकिस्तान के बल्लेबाज कामरान अकमल के बीच पहले टी-20 क्रिकेट मैच के दौरान हुई बहस को अधिक तूल नहीं देते हुए दोनों टीमों के कप्तानों ने कहा कि यह मामूली बहस थी, जिसका अंत दोनों के चेहरों पर मुस्कान के साथ हुआ।

मंगलवार को हुए इस मैच में इशांत और अकमल को तीखी बहस करते हुए दिखाया गया और अंपायरों ने बीच-बचाव करते हुए इन्हें अलग किया। पाकिस्तान ने यह मैच पांच विकेट से जीता।

यह बहस उस समय हुई, जब अकमल को नोबॉल पर कैच आउट होने के बाद नॉटआउट करार दिया गया, जबकि अगली गेंद ने भी उन्हें परेशानी में डाला। इसके तुरंत बाद दोनों खिलाड़ियों ने एक-दूसरे को गुस्से में कुछ कहा और एक-दूसरे को अंगुली भी दिखाई। अंत में मैदानी अंपायरों और भारतीय खिलाड़ियों ने बीच-बचाव करते हुए दोनों को अलग किया।

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा, यह दोनों के बीच कुल गलतफहमी के कारण हुआ। गेंदबाज ने कुछ और कहा, जबकि बल्लेबाज ने कुछ और समझा। मुझे खुशी है कि इशांत ने बल्लेबाज को अपशब्द नहीं कहे। हम इन चीजों पर नजर रखने की कोशिश करेंगे। पाकिस्तान के कप्तान मोहम्मद हफीज ने कहा कि खिलाड़ियों ने इस मुद्दे को मैदान पर ही भुला दिया।

उन्होंने कहा, हम यहां प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलने आए हैं और इस तरह की घटनाएं होती हैं। यह खेल का हिस्सा है। हालांकि इशांत और अकमल ने एक-दूसरे की तरफ देखकर मुस्कुराते हुए मैदान पर ही इस मुद्दे का अंत कर दिया। इन दोनों के बीच बहस के अलावा भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर और पाकिस्तान तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान को भी एक-दूसरे को आंखे दिखाते हुए देखा गया।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
इशांत-अकमल के बीच बहस को तवज्जो नहीं दी कप्तानों ने
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com