Ranji Trophy: देवदत्त पडिक्कल ने मचाया तहलका, झारखंड के खिलाफ शतक जड़कर कर्नाटक को दिलाई बढ़त

Ranji Trophy: युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) ने 175 गेंद में सात चौकों और पांच छक्कों से 114 रन की पारी खेली. पडिक्कल के अलावा विकेटकीपर बीएस शरत ने कर्नाटक के लिए 75 गेंद में 60 रन बनाए.

Ranji Trophy: देवदत्त पडिक्कल ने मचाया तहलका, झारखंड के खिलाफ शतक जड़कर कर्नाटक को दिलाई बढ़त

Devdutt Padikkal

Ranji Trophy 2022-23: बाएं हाथ के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) के शतक से कर्नाटक ने बुधवार को जमशेदपुर में झारखंड के खिलाफ रणजी ट्रॉफी ग्रुप C मैच (Jharkhand vs Karnataka) के दूसरे दिन पहली पारी के आधार पर बढ़त हासिल की. कर्नाटक ने पडिक्कल की 175 गेंद में सात चौकों और पांच छक्कों से 114 रन की पारी (Devdutt Padikkal Century) की बदौलत 300 रन बनाकर पहली पारी के आधार पर 136 रन की बढ़त हासिल की.

झारखंड की ओर से स्पिनरों शाहबाज नदीम (Shahbaz Nadeem) ने 141 रन देकर पांच जबकि अनुकूल रॉय ने 66 रन देकर तीन विकेट चटकाए.

पडिक्कल के अलावा विकेटकीपर बीएस शरत ने भी 75 गेंद में 60 रन की पारी खेली.


झारखंड ने इसके जवाब में दूसरी पारी में दो विकेट पर 85 रन बनाए हैं. उसके दोनों सलामी बल्लेबाज कुमार देवव्रत (20) और आर्यमन सेन (00) पवेलियन लौट चुके हैं.

WPL टीमों पर 4670 करोड़ की बोली लगने से महिला क्रिकेटरों में हर्षोल्लास, सोशल मीडिया पर इस तरह किया रिएक्ट

“मैं 36 और वो 42 साल का है..”, सानिया मिर्जा ने ऑस्ट्रेलियाई ओपन के मिश्रित युगल फाइनल में पहुंचने पर कहा

Chhattisgarh vs Goa: रायपुर में छत्तीसगढ़ ने गोवा के खिलाफ शशांक चंद्राकर (101) के शतक और हरप्रीत सिंह (96) के बड़े अर्धशतक से नौ विकेट पर 531 रन बनाकर पारी घोषित की.

गोवा ने दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट पर 51 रन बना लिए हैं.

Rajasthan vs Sena: जोधपुर में सेना ने राजस्थान पर पहली पारी में 42 रन की बढ़त बनाने के बाद दूसरी पारी में दो विकेट पर 181 रन बनाकर अपना पलड़ा भारी रखा. रवि चौहान ने दूसरी पारी में सेना की ओर से 97 रन बनाए.

इससे पहले सेना के 178 रन के जवाब में राजस्थान की टीम पुलकित नारंग (39 रन पर पांच विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने सिर्फ 136 रन पर सिमट गई. राजस्थान की ओर से वाईबी कोठारी ने सर्वाधिक 34 रन बनाए.

Puducherry vs Kerala: पुडुचेरी में ग्रुप C के एक अन्य मैच में पांडिचेरी ने पारस डोगरा के 159 रन से 371 रन बनाने के बाद केरल का स्कोर तीन विकेट पर 113 रन करके मेहमान टीम को मुश्किल में डाला.

ICC Awards: सूर्यकुमार यादव बने आईसीसी टी20 पुरुष क्रिकेटर ऑफ द इयर 2022

Australian Open, Semi-Final: जीत के साथ सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना की जोड़ी ने फाइनल में बनाई जगह

महिला आईपीएल की 5 टीमों के नाम आए सामने, इन कंपनियों ने करोड़ों में लगाई बोली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com