'मैं तो अभी से ही क्रीज के अंदर रहूंगी..', दीप्ति शर्मा के 'Run Out' पर चार्ली डीन ने तोड़ी चुप्पी

Charlie Dean reaction viral: आईसीसी (ICC) के नियमों के अनुसार भारतीय ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) का तीसरे महिला वनडे मैच में चार्ली डीन (Charlie Dean) को अहम मौके पर नॉन स्ट्राइक एंड पर  रन आउट कर दिया था, जिसको लेकर काफी बवाल मचा.

'मैं तो अभी से ही क्रीज के अंदर रहूंगी..', दीप्ति शर्मा के 'Run Out' पर चार्ली डीन ने तोड़ी चुप्पी

चार्ली डीन का रिएक्शन वायरल

Charlie Dean reaction viral: आईसीसी (ICC) के नियमों के अनुसार भारतीय ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) का तीसरे महिला वनडे मैच में चार्ली डीन (Charlie Dean) को अहम मौके पर नॉन स्ट्राइक एंड पर  रन आउट कर दिया था, जिसको लेकर काफी बवाल मचा. खासकर इंग्लैंड क्रिकेट के खिलाड़ी इसे 'स्पिरिट ऑफ गेम' के खिलाफ बताते रहे. वहीं, अब दीप्ति द्वारा रन आउट किए जाने के बाद  चार्ली डीन का रिएक्शन आया है.  चार्ली डीन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वो इस बारे में कह रही हैं. 

Video: बेटी संग 'खतरनाक झूले' पर बैठकर डेविड वॉर्नर ने एडवेंचर राइड का उठाया लुत्फ, दोनों चीख पड़े

भारत के खिलाफ मैच वाली तस्वीर शेयर कर चार्ली ने कहा है कि अबसे वो क्रीज के लाइन के अंदर ही रहूंगी. कैप्शन में लिखा, 'इस समर सीजन का काफी रोमांचक तरीके से अंत हुआ.  इंग्लैंड की जर्सी में लॉर्ड्स में खेलना काफी सम्मान की बात रही. अब से मैं अपनी क्रीज में रहा करूंगी.' चार्ली द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. 


दरअसल, जब चार्ली को रन आउट किया गया उस समय इंग्लैंड को 16 रन की दरकार थी. उस समय डीन 47 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थी. लेकिन चार्ली को दीप्ति ने नॉन स्ट्राइक एंड पर क्रीज की लाइन से बाहर निकल जाने पर गेंद स्टंप पर लगाकर उसे रन आउट कर दिया था. 

एमसीसी ने कहा, भारत-इंग्लैंड महिला मैच में रन आउट का फैसला ‘सही तरीके' से लिया गया
क्रिकेट के नियमों के संरक्षक मेरिलबोन क्रिकेट क्लब (MCC) ने रविवार को ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा के इंग्लैंड की चार्लोट डीन को गेंदबाजी छोर पर रन करने पर अपनी मुहर लगा दी. (भाषा के इनपुट के साथ)

दीपक हुड्डा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से हुए बाहर, इस खिलाड़ी को मिली जगह, जबकि..."रिपोर्ट"

Video: जीत के जश्न में इस तरह झूम उठे विराट और रोहित, ड्रेसिंग रूम की सीढ़ियों पर दिखाया ‘High Josh'

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com