विज्ञापन

Team India: भारतीय टीम से मुलाकात के बाद बीसीसीआई ने पीएम मोदी को भेंट किया ये खास तोहफा

PM Modi Meet Team India Players: भारतीय क्रिकेट टीम ने आज भारत के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की.

Team India: भारतीय टीम से मुलाकात के बाद बीसीसीआई ने पीएम मोदी को भेंट किया ये खास तोहफा
Team India Meet PM Modi

BCCI Gifted Namo India T-shirt to PM Modi: टीम इंडिया गुरुवार सुबह बारबाडोस से भारत लौट चुकी है. रोहित ब्रिगेड ने सबसे पहले पीएम मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की, जहां बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी और सचिव जय शाह ने उन्हें स्पेशल 'नमो' इंडिया जर्सी भेंट की.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: X@BCCI

पीएम मोदी ने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टी20 विश्व कप विजेता टीम की बारबाडोस से आने पर अपने आवास पर मेजबानी की. मुख्य कोच राहुल द्रविड़ समेत भारतीय टीम के सदस्यों ने पीएम मोदी से बातचीत की. टीम ने प्रधानमंत्री को टी20 विश्व कप ट्रॉफी भी दिखाई.


पीएम मोदी से मुलाकात के बाद बीसीसीआई ने 'एक्स' पर लिखा, "भारतीय क्रिकेट टीम ने आज भारत के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की. सर, हम आपके प्रेरक शब्दों और टीम इंडिया को दिए गए आपके अमूल्य समर्थन के लिए आपका हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं."


बीसीसीआई ने भी पीएम मोदी के समर्थन की सराहना की. बीसीसीआई ने पोस्ट में लिखा, "भारतीय क्रिकेट टीम ने आज माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की. सर, हम आपके प्रेरक शब्दों और टीम इंडिया को दिए गए आपके अमूल्य समर्थन के लिए आपका हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं."


मुंबई एयरपोर्ट पहुंचने के बाद टीम वानखेड़े स्टेडियम जाएगी. बीसीसीआई ने नरीमन प्वाइंट से वानखेड़े तक एक किलोमीटर विक्ट्री परेड का आयोजन किया है, जिसके बाद वानखेड़े स्टेडियम में एक भव्य समारोह होगा.
मुंबई के इस प्रतिष्ठित स्थल पर बीसीसीआई सचिव जय शाह, जो शनिवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ फाइनल के लिए बारबाडोस में मौजूद थे, भारतीय टीम को एक दशक से अधिक समय में अपनी पहली आईसीसी ट्रॉफी जीतने के लिए 125 करोड़ रुपये का पुरस्कार देंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs BAN: पहले टी-20 में सूर्यकुमार यादव के पास इतिहास रचने का मौका, एक नहीं बल्कि 8 दिग्गजों का रिकॉर्ड तोड़ विश्व क्रिकेट में मचाएंगे तहलका
Team India: भारतीय टीम से मुलाकात के बाद बीसीसीआई ने पीएम मोदी को भेंट किया ये खास तोहफा
IND vs BAN: What happens in Team India's dressing room when it rains - RP Singh reveals the secret
Next Article
IND vs BAN: बारिश हो तो टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में क्या चलता है, आरपी सिंह ने खोले राज़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com