क्या BCCI छोड़ रहे हैं सौरव गांगुली ? क्या है इस ट्वीट का मतलब

बीसीसीआई (BCCI) से अपना  अध्यक्ष पद छोड़कर भारतीय जनता पार्टी से जुड़ने जा रहे हैं, हालांकि BCCI छोड़ने के बारे में अभी तक कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं किया है. 

क्या BCCI छोड़ रहे हैं सौरव गांगुली ? क्या है इस ट्वीट का मतलब

हालांकि अभी तक कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं किया है.

खास बातें

  • सौरव गांगुली के ट्वीट ने मचा दी खलबली
  • बीसीसीआई अध्यक्ष है सौरव गांगुली
  • बोले- एक नई शुरुआत करने जा रहा हूं

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष और पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के एक ट्वीट ने अचानक से खलबली मचा दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि वे एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं. इस तरह के कयास भी लगने शुरू  हो गए हैं कि वे अब बीसीसीआई (BCCI) से अपना  अध्यक्ष पद छोड़कर भारतीय जनता पार्टी से जुड़ने जा रहे हैं, हालांकि BCCI छोड़ने के बारे में अभी तक कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं किया है. 

यह पढ़ें- IND vs SA : T20 सीरीज ने पहले अफ्रीकी कप्तान की खुली चेतावनी, बोले- उमरान जैसे गेंदबाजों को खेलकर हम बड़े हुए हैं

वैसे आपको बता दें कि अभी कुछ ही दिन पहले सौरव गांगुली अपने घर पर गृह मंत्री अमित शाह के साथ भोजन करने की खबरों से ही ये अटकलें लगनी  शुरू हो गईं थी कि वे भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं.  गांगुली ने अपने ट्वीट में लिखा है कि "2022 में क्रिकेट से जुड़े उन्हें 30 साल पूरे हो गए हैं. इस दौरान क्रिकेट ने उन्हें बहुत कुछ दिया है. मैं हर उस इंसान को धन्यवाद देना चाहता हूं जो इस यात्रा में हमारे साथ रहे. आज मैं एक नई पारी की शुरुआत करने की योजना बना रहा हूं ताकि अधिक से अधिक लोगों की मदद करूं. उम्मीद करता हूं आप सभी लोग आगे भी सहयोग को बनाए रखेंगे".


यह भी पढ़ें- रवि शास्त्री को द्विपक्षीय टी20 सीरीज पर एतराज, बोले-सिर्फ विश्वकप याद रहते हैं और कुछ नहीं

गांगुली के ट्वीट के बाद एएनआई के हवाले से बीसीसीआई जय शाह के सचिव और गृह मंत्री अमित के बेटे जय शाह ने कहा कि वे गांगुली अभी इस्तीफा नहीं देने जा रहे.  बता दें कि 23 October 2019 को गांगुली ने बीसीसीआई के अध्यक्ष का पद संभाला था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com