World Cup 2019: पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली का आरोप, टीम इंडिया जानबूझकर कर सकती है ऐसा काम, देखे VIDEO

World Cup 2019: पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली का आरोप, टीम इंडिया जानबूझकर कर सकती है ऐसा काम, देखे VIDEO

Pakistan Cricket Team ने न्‍यूजीलैंड को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश की संभावनाएं बरकरार रखी हैं

खास बातें

  • कहा, बांग्‍लादेश और श्रीलंका के खिलाफ दिखा सकता है खराब खेल
  • भारत कभी भी नहीं चाहेगा कि पाकिस्‍तान टीम सेमीफाइनल में पहुंचे
  • आपने देखा, उन्‍होंने अफगानिस्‍तान के खिलाफ कैसा प्रदर्शन किया

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली (Basit Ali)ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team)यह नहीं चाहती कि पाकिस्तान विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचे, इसलिए वह बांग्‍लादेश  और श्रीलंका के खिलाफ मैच में जानबूझकर खराब प्रदर्शन कर सकती है. न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए मैच से पहले पाकिस्तान के पत्रकार साज सादिक ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें बासित अली को पाकिस्तान के न्यूज चैनल एआरवाई न्यूज पर बयान देते हुए देखा जा सकता है. पाकिस्‍तान टीम ने दक्षिण अफ्रीका और न्‍यूजीलैंड पर जीत दर्ज करते हुए वर्ल्‍डकप में प्रवेश की संभावना बरकरार रखी है.

IND vs WI: रोहित शर्मा के आउट होने पर भड़के प्रशंसक, कुछ ऐसे जाहिर की नाराजगी

पाकिस्तान (Pakistan cricket Team) के लिए 19 टेस्ट और 50 वनडे खेलने वाले अली ने कहा, "भारत कभी नहीं चाहेगा पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंचे और इसीलिए विराट कोहली की टीम जानबूझकर बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ अपने मैच हार सकती है. सभी ने देखा कि उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ किस तरह से मुकाबला जीता."


शमी ने शेल्‍डन काटरेल के आउट होने के बाद यूं दिया 'सेल्‍यूट फेयरवेल', देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बासित अली (Basit Ali)ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि भारत ने अफगानिस्तान के खिलाफ जानबूझकर खराब प्रदर्शन किया. उन्होंने यहां तक दावा किया कि आस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर ने भारत के साथ हुए मैच में जानबूझकर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. अली (Basit Ali) ने कहा, "वे इस तरह से खेलेंगे कि किसी को पता नहीं चलेगा कि क्या होगा. अफगानिस्तान के खिलाफ भारत के मैच में क्या हुआ? भारत के खिलाफ आस्ट्रेलिया ने क्या किया? डेविड वार्नर ने क्या किया?" पाकिस्तान फिलहाल, तालिका में सात अंकों के साथ छठे स्थान पर काबिज है. (इनपुट: एजेंसी)