T20 WC: सेमीफाइनल से पहले ENGLAND के लिए आयी बुरी खबर, यह तेज गेंदबाज हुआ WORLD CUP से बाहर

मिल्स को दाहिनी जांघ में खिंचाव है और वे शेष आईसीसी टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. उनकी जगह बाएं हाथ के तेज गेंदबाज रीस टोपले (Reece Topley) को टीम में शामिल किया गया है.

T20 WC: सेमीफाइनल से पहले ENGLAND के लिए आयी बुरी खबर, यह तेज गेंदबाज हुआ WORLD CUP से बाहर

श्रीलंका के खिलाफ मिल्स केवल 1.3 ओवर ही गेंदबाजी कर पाए थे

खास बातें

  • मिल्स को दाहिनी जांघ में खिंचाव है
  • मिल्स का करियर हमेशा चोट से प्रभावित रहा है
  • अब मिल्स इंग्लैंड की टीम के साथ आगे इस टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे

टी20 विश्वकप में इंग्लैंड की टीम के लिए एक बुरी खबर आई है. पेसर टायमल मिल्स (Tymal Mills) चोट के कारण टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup-2021) से बाहर हो गए. ईसीबी की ओर से जारी बयान के मुताबिक, मिल्स को दाहिनी जांघ में खिंचाव है और वे शेष आईसीसी टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. उनकी जगह बाएं हाथ के तेज गेंदबाज रीस टोपले (Reece Topley) को टीम में शामिल किया गया है. मंगलवार को स्कैन की रिपोर्ट आने के बाद इस बात की घोषणा की गई कि अब मिल्स इंग्लैंड की टीम के साथ आगे इस टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे. सोमवार को श्रीलंका के खिलाफ मिल्स चोटिल होने के बाद शारजाह में मैदान से बाहर हो गए थे. इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी.

IND vs AFG: हार्दिक और शहजाद की टक्कर देख हंस पड़ी Team India, पांड्या को भी आई हंसी, देखें video


श्रीलंका के खिलाफ मिल्स केवल 1.3 ओवर ही गेंदबाजी कर पाए थे उन 9 गेंदों पर मिल्स ने 19 रन खर्च किए थे. इंग्लैंड के लिए इस तेज गेंदबाज ने अभी तक शानदार बॉलिंग की है. अपने तीन मुकाबलों में मिल्स 7 विकेट लेने में कामयाब रहे हैं. मिल्स का करियर हमेशा चोट से प्रभावित रहा है. इग्लिश टीम के लिए 2016 में डेब्यू करने के बाद मिल्स अभी तक केवल 9 टी20 मैच ही खेल पाए हैं.  मॉर्गन की कप्तानी में अभी तक इंग्लैंड की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है. अभी तक सुपर 12 के अपने सभी मैच जीतने में ये टीम कामयाब रही है, लेकिन अभी भी सेमीफाइनल में ऑफिशियल एंट्री का इस टीम को इंतजार है. 

VIDEO:  ​आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप : अब अफगानिस्तान से मत हार जाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com