Shaheen Shah Wedding: शाहीन की शादी में बाबर आज़म की ग्रैंड एंट्री, कुछ इस अंदाज़ में बिखेरी चमक - Video

Shaheen Shah Wedding: शाहीन और अंशा शुक्रवार को कराची में दिन के निकाह में परिणय सूत्र में बंधे. शादी समारोह के बाद जोड़े के लिए डीएचए गोल्फ एंड कंट्री क्लब में एक रिसेप्शन का आयोजन किया गया

Shaheen Shah Wedding: शाहीन की शादी में बाबर आज़म की ग्रैंड एंट्री, कुछ इस अंदाज़ में बिखेरी चमक - Video

Shaheen Shah Wedding Ansha Afridi

Babar Azam in Shaheen Shah Wedding: पाकिस्तानी पेसर शाहीन शाह अफरीदी शादी के बंधन में बंध गए हैं, शाहीन ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा से शादी की. शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार फैंस के दिलों को भा रही हैं लेकिन इस बीच चर्चा है शाहीन के शादी में पहुंचे पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आज़म का जी हां अब तक कई दफा बाबर और शाहीन के बीच सब कुछ ठीक न होने की लगातार चर्चा होती रही हैं लेकिन जैसे ही बाबर ने शाहीन के शादी समारोह में एंट्री ली और जिस गर्मजोशी के साथ दोनों ने एक दूसरे को गए लगाया वो वाकई में शानदार नज़र आई. इस मौके पर बाबर और शाहीन की साथ बिताए पलों की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं.

तस्वीरों ने न केवल उन अफवाहों को खारिज कर दिया है जो इंटरनेट पर फैलाई जा रही थीं बल्कि दोनों के बीच भाईचारे के बंधन पर भी जोर दिया गया है.


जहां तक शाहीन का सवाल है, वह और अंशा शुक्रवार को कराची में दिन के निकाह में परिणय सूत्र में बंधे. शादी समारोह के बाद जोड़े के लिए डीएचए गोल्फ एंड कंट्री क्लब में एक रिसेप्शन का आयोजन किया गया. रिसेप्शन में पाकिस्तान की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम से शाहीन के कई साथियों ने भाग लिया. पिछले 12 महीनों में कई पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने शादी की है। शाहीन से पहले शादाब खान ने पूर्व क्रिकेटर सकलैन मुश्ताक की बेटी से शादी की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उनसे पहले शान मसूद ने भी निश्चे खान से इसी साल जनवरी में शादी की थी. यहां तक कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ भी पिछले साल दिसंबर में शादी की थी.