Aus vs Ind: दर्शकों द्वारा नस्लीय टिप्पणी करने पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मांगी माफी, 6 लोगों को स्टेडियम से किया बाहर

Aus Vs Ind 3rd test Dat 4: सिडनी टेस्ट मैच के चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट पर 312 रन बनाकर पारी घोषित कर दी, भारत को अब जीत के लिए 407 रन बनानें होंगे. टेस्ट मैच के चौथे दिन एक बार फिर भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) पर कुछ दर्शकों ने भद्दी कमेंट किए जिसके बाद मैच को 10 मिनट तक रोका गया था

Aus vs Ind: दर्शकों द्वारा नस्लीय टिप्पणी करने पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मांगी माफी, 6 लोगों को स्टेडियम से किया बाहर

Aus vs Ind: नस्लीय टिप्पणी के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मांगी माफी, कार्रवाई करते हुए दर्शकों को स्टेडियम से किया बाहर

Aus Vs Ind 3rd test Dat 4: सिडनी टेस्ट मैच के चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट पर 312 रन बनाकर पारी घोषित कर दी, भारत को अब जीत के लिए 407 रन बनानें होंगे. टेस्ट मैच के चौथे दिन एक बार फिर भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) पर कुछ दर्शकों ने भद्दी कमेंट किए जिसके बाद मैच को 10 मिनट तक रोका गया था. अंपायर से शिकायत करने के बाद सुरक्षाकर्मियों ने 6 लोगों को स्टे़डियम से बाहर किया और उनसे पूछ-ताछ शुरू कर दी है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस मामले में जांच करने की बात कही है और साथ ही माफी भी मांगी है. वहीं, अब आईसीसी भी इस घटना की जांच के लिए आगे आया है इस मामले की छानबीन करने में जुटा है. आईसीसी इस मामले में की जांच के लिए मैच देखने के लिए आए 10 हजार 75 दर्शकों की जानकारी इकट्टा कर रही है और साथ ही सीसीटीवी कैमरे भी देख रही है.

सिडनी टेस्ट के चौथे दिन मोहम्मद सिराज को दर्शकों ने फिर कहे गए अपशब्द, मैच रोके जाने के बाद दोबारा शुरू

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मांगी माफी


सिडनी टेस्ट मैच के चौथे दिन मोहम्मद सिराज के शिकायत के बाद मैच को 10 मिनट तक रोका गया था. जिसके बाद कुछ दर्शकों को शक के घेरे में लेते हुए स्टेडियम से बाहर कर दिया गया है. उन 6 लोगों से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अधिकारी पूछ-ताछ कर रहे हैं. वहीं, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने नस्लीय टिप्पणी के लिए माफी मांगी है. वह इस तरह की घटना की निंदा करता है. सीए के इंट्रीगिटी एवं सिक्योरिटी प्रमुख सीन कॉरोल ने कहा है कि जो लोग इस तरह की घटनाओं में लिप्त हैं, सीए उनका कभी स्वागत नहीं करेगा.

Aus Vs Ind: भारतीय खिलाड़ियों के द्वारा आसान कैच टपकाए जाने से भड़के फैन्स, हनुमा विहारी की लगाई क्लास

तीसरे दिन के खेल के दौरान दर्शकों ने की थी  नस्लीय टिप्पणी

तीसरे दिन  भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने टीम के खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज (Jasprit Bumrah, Mohammed Siraj) के साथ नशे में धुत दर्शक द्वारा कथित रूप से नस्लीय दुर्व्यवहार के बाद आईसीसी (ICC) मैच रैफरी के समक्ष औपचारिक शिकायत दर्ज की है. बीसीसीआई सूत्रों के अनुसार सिराज को सिडनी क्रिकेट मैदान (Sydney Cricket Ground) के एक स्टैंड में उपस्थित नशे में धुत एक दर्शक ने ‘मंकी' (बंदर) कहा जिससे 2007-08 में भारतीय टीम के आस्ट्रेलिया दौरे के ‘मंकीगेट' प्रकरण की याद ताजा हो गयी. (इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​