भारत के खेल मंत्री बनने पर अनुराग ठाकुर को रवि शास्त्री ने ऐसे दी बधाई

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष रहे अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur_ अब भारत के नए खेल मंत्री बन गए हैं. इससे पहले किरण रिजिजू भारत के खेल मंत्री थे. 46 साल अनुराग ठाकुर बीसीसीआई (BCCI) के अध्यक्ष पद भी रहे हैं. बुधवार को ठाकुर ने कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली है

भारत के खेल मंत्री बनने पर अनुराग ठाकुर को रवि शास्त्री ने ऐसे दी बधाई

भारत के खेल मंत्री बनने पर अनुराग ठाकुर को रवि शास्त्री ने ऐसे दी बधाई

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष रहे अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) अब भारत के नए खेल मंत्री बन गए हैं. इससे पहले किरण रिजिजू भारत के खेल मंत्री थे. 46 साल अनुराग ठाकुर बीसीसीआई (BCCI) के अध्यक्ष पद भी रहे हैं. बुधवार को ठाकुर ने कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली है. अनुराग ठाकुर को खेल मंत्री बनने पर भारत के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastrii)  ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी है. शास्त्री ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष को कैबिनेट मंत्री बनने के लिए बधाई. यह जानकर काफी खुशी हो रही है.' बता दें कि अनुराग ठाकुर पूर्व क्रिकेटर भी रहे है और रणजी क्रिकेट खेल चुके है. 

ICC ODI Ranking: विराट ने बरकरार रखी अपनी पायदान, केएल राहुल को मिला प्रोमोशन

खेल मंत्री बनने पर अनुराग ठाकुर ने ट्वीट किया और लिखा, 'मैं अनुराग सिंह ठाकुर ईश्वर की शपथ लेता हूँ कि मैं विधि द्वारा स्थापित भारत के संविधान के प्रति सच्ची श्रद्धा और निष्ठा रखूँगा,मैं भारत की प्रभुता और अखंडता अक्षुण्ण रखूँगा,मैं संघ के मंत्री के रूप में अपने कर्तव्यों का श्रद्धापूर्वक और शुद्ध अंतःकरण से निर्वहन करूँगा.'  बता दें कि ठाकुर मई 2016 से फरवरी 2017 तक बीसीसीआई के अध्यक्ष पद पर रहे थे. 


Sl vs Ind: भारत-श्रीलंका सीरीज के बारे में A to Z सब जान लें, कहां होगा सीधा प्रसारण और क्या है मैचों की टाइमिंग

वहीं. दूसरी ओर भारतीय क्रिकेट टीम इस समय इंग्लैंड में हैं. शास्त्री की कोचिंग में भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने वाली है. पहला टेस्ट मैच 4 अगस्त को खेला जाएगा. भारतीय टीम को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. शास्त्री की कोचिंग को लेकर अब बयानबाजी होने लगी है. खासकर फैन्स अब शास्त्री की जगह राहुल द्रविड़ को भारत के कोच पद पर देखना चाहते है.

बता दें कि भारत की दूसरे दर्जे की टीम श्रीलंका में हैं, जहां भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ 3 वऩडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी. 13 जुलाई को सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा. श्रीलंका के दौरे पर राहुल द्रविड़ भारत के कोच की भूमिका निभा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com