मोहम्मद शमी के बाद अब ये खिलाड़ी भी हुआ कोविड पॉज़िटिव

बुधवार को आई ख़बरों के अनुसार मोहम्मद शमी अब कोविड-19 से रिकवर हो गए हैं लेकिन इसी बीच एक और बडे़ क्रिकेटर के भी कोरोना से संक्रमित पाए जाने ख़बरें आ रही हैं.

मोहम्मद शमी के बाद अब ये खिलाड़ी भी हुआ कोविड पॉज़िटिव

After Mohammed Shami, now this player is also covid positive

खास बातें

  • मोहम्मद शमी के बाद अब एक और बड़ा खिलाड़ी भी हुआ कोविड पॉज़िटिव
  • ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज़ से बाहर हो गए थे शमी
  • साऊथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज़ में भी नहीं खेल रहे हैं शमी
नई दिल्ली:

भारत के स्टार गेंदबाज़ मोहम्मद शमी पिछले दिनों कोविड-19 से पॉज़िटिव पाए गए थे जिसके चलते वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टी-20 सीरीज़ से बाहर हो गए थे, फिलहाल वे साऊथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज़ में भी नहीं खेल रहे हैं. हालांकि बुधवार को आई खबरों के अनुसार शमी अब कोविड-19 से रिकवर हो चुके हैं. इसी बीच पाकिस्तानी युवा तेज़ गेंदबाज़ नसीम शाह (Naseem Shah) भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टी-20 सीरीज़ से बाहर हो गए हैं. खास बात ये है कि नसीम शाह पाकिस्तान की टी-20 विश्व कप के लिए चुनी गई टीम का भी हिस्सा हैं.

ऐसे में अब पाकिस्तान के लिए भी नसीम शाह का विश्व कप से पहले कोरोना संक्रमित पाया जाना उनकी विश्व कप की तैयारियों के लिहाज़ से एक बड़ा झटका है. 

आपको बता दें कि पिछले दिनों एशिया कप में इस तेज़ गेंदबाज़ ने पाकिस्तान के लिए ऑलराउंड प्रदर्शन किया था और अफगानिस्तान के खिलाफ हारे हुए मैच में लगातार दो छक्के लगाकर पाकिस्तान को जीत दिलाई थी. देखा जाए तो पाकिस्तान के लिए नसीम शाह एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं, ऐसे में जब विश्व कप नज़दीक है और नसीम शाह अगर विश्व कप से पहले फिट नहीं हो पाते हैं तो पाक टीम के लिए ये एक बड़ा झटका होगा. पाक टीम के प्रमुख तेज़ गेंदबाज़ शाहीन शाह अफरीदी के एशिया कप से बाहर हो जाने के बाद नसीम शाह को टीम में जगह मिली थी.  16 अक्टूबकर से ऑस्ट्रेलिया में शुरु हो रहे टी-20 विश्व कप में 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होना है. 


बुमराह के T20 World Cup से बाहर होने की रिपोर्ट हुयी वायरल, तो आयी फनी मीम्स की बाढ़ 

जसप्रीत बुमराह के विश्व कप से बाहर होने की खबरें आते ही फूटा लोगों का गुस्सा, BCCI को लिया निशाने पर 

बुमराह हुए T20 World Cup से बाहर, तो पैदा हुए ये 4 बड़े सवाल, क्या बीसीसीआई देगा जवाब

VIDEO: स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com